logo-image
लोकसभा चुनाव

Ira Khan : इरा खान ने शेयर की अपनी सासु मां संग ऐसी तस्वीर, देखकर दंग रह गए लोग

आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है, जिसकी एक के बाद एक तस्वीरें सामने आ रही हैं.

Updated on: 26 Nov 2022, 10:49 PM

नई दिल्ली :

आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है, जिसकी एक के बाद एक तस्वीरें सामने आ रही हैं. ऐसा ही एक फिर से हुआ है पार्टी की कुछ और तस्वीरें इरा ने शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ - साथ उनके परिवार का हर सदस्य काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रहा है. इस लिस्ट में इरा की सासु मां प्रीतम शिखरे की तस्वीरों ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा है. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नूपुर की मां प्रीतम इरा, उनकी सहेलियों और किरण राव के साथ डांस करती नजर आ रही हैं, इसके अलावा उन्हें हंसते और पोज देते हुए भी देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

यह भी पढ़ें : Jacqueline Fernandez : मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर जैकलीन फर्नांडीज ने किया खुलासा, हैरान हुए लोग

आपको बता दें कि इरा और नूपुर (Nupur Shikhare) की रिंग सेरेमनी एक ऐसा समय था जिसने हर किसी के दिल में उनके लिए प्यार भर दिया.  इरा ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें कपल ने अंगूठियों का एक्सचेंज किया था. इरा ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'इस पल. कई मौकों पर कई लोगों ने मुझे बताया है कि मैं असल में अच्छी पार्टियां देती हूं. मुझे लगता है कि वे मुझे थोड़ा बहुत श्रेय देते हैं. मेरी पार्टियों और अन्य लोगों की पार्टियों के बीच मुख्य अंतर गेस्ट लिस्ट है. 

लोग हमारे जीवन में वही हैं जो इसे खुश मजेदार और अलग बनाते हैं. वहां होने के लिए धन्यवाद और हमें किसी दूसरे के लिए प्यार की घोषणा में हमें देखने की अनुमति देता है. क्योंकि ठीक यही हम करना चाहते थे आप सभी के लिए बहुत खुशी भेज रही हूं. सबसे ज्यादा @nupur_shikhare.उनका यह पोस्ट फैंस के बीच आज तक आग की तरह फैल रहा है. हर कोई कपल के लिए अपनी खुशियां जाहिर करते हुए नजर आ रहा है.