logo-image

बॉयफ्रेंड Nupur Shikhare संग Ira Khan ने शेयर की रोमांटिक फोटोज

इरा नूपुर (Nupur Shikhare) शिखरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. इरा और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं.

Updated on: 01 Oct 2022, 05:30 PM

नई दिल्ली :

आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं, जो अपने अंदाज से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. क्यूट लुक्स और उनका चुलबुला अंदाज हर किसी का दिल जीत लेता है. एक्टर  (Aamir Khan) की लाडली (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. जबकि उनका ग्लैमर की दुनिया से कोई लेना देना नहीं है. इरा के चाहने वालो की लिस्ट काफी लंबी चौड़ी है. इसका कारण भी साफ है दरअसल, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने हर दर्द और खुशी भरे लम्हे को शेयर किया है. चाहे उनका रिलेशनशिप हो या फिर ब्रेकअप से होने वाला डिप्रेशन.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

यह भी जानिए -  फिल्म Vikram Vedha ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन किया सिर्फ इतना कलेक्शन

आपको बता दें कि इरा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले अपने अवसाद और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में लोगों को जानकारी दी थी. वैसे तो लोग ये बात जानते हैं कि इरा नूपुर (Nupur Shikhare) शिखरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. इरा और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में इरा (Ira Khan) ने फिर से अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्यूट डेट एन्जॉय की और उसकी खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. फोटोज में देखा जा सकता है कि वो  नूपुर शिखरे के गाल पर किस कर रही हैं. 

वहीं तस्वीर को साझा करते हुए इरा ने उसे एक कैप्शन से कंपलिट किया. उनकी तस्वीरों को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. यह पहली दफा नहीं है, जब इरा ने रोमांटिक तस्वीर साझा की हो. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी हॉट फोटोज शेयर करती हैं.  बता दें कि इरा के बॉयफ्रेंड (Nupur Shikhare) ने हाल ही में उन्हें घुटनों के बल बैठकर सार्वजनिक रूप से प्रपोज किया था, जिसके बाद इरा (Ira Khan)ने तुरंत हां कर दिया था. यह पल लोगों के जहन में अभी भी है.