logo-image

फिल्म Vikram Vedha ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन किया सिर्फ इतना कलेक्शन

फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पांस दिया है. दर्शकों को ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. लेकिन इन सब के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है.

Updated on: 01 Oct 2022, 03:33 PM

नई दिल्ली :

फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पांस दिया है. दर्शकों को ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. लेकिन इन सब के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया और पहले दिन लगभग 10 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के पहले दिन के कलेक्शन को भी पीछे नहीं छोड़ पाई है. लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 12 करोड़ का बिजनेस किया था. जबकि फिल्म लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह तरह बायकॉट की गई थी. 

यह भी जानिए -  Aishwarya नहीं कर सकती थीं इससे बेहतर वापसी! PS- I ने बनाए ये रिकॉर्ड

आपको बता दें कि फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) एक तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसमें विजय सेतुपति और आर माधवन मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे. एक इंटरव्यू के दौरान विजय सेतुपति के साथ तुलना के बारे में बात करते हुए ऋतिक ने कहा था, 'मैं इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता. मैंने अपना बेस्ट दिया है. इसके अलावा एक्टर ने बात करते हुए ये भी कहा कि मेरे हाथ में सिर्फ इतना है कि मैं सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूं. मैं हर दिन एक प्रार्थना करता हूं: जो कुछ मैं कर सकता हूं उसे बदलने के लिए मुझे साहस दें, जो बदला नहीं जा सकता उसे स्वीकार करने के लिए शक्ति दें.'

जबकि सैफ ने तमिल फिल्म में माधवन के प्रदर्शन की तारीफ की थी. फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) शुक्रवार यानी 30 सितंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है. ऋतिक ने लंबे समय के बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी की है. फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद भी आया है.