News Nation Logo

Jacqueline Fernendez के खिलाफ जारी हुआ समन, 14 सितम्बर को होना होगा पेश

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 12 Sep 2022, 04:30:22 PM
RE

Jacqueline Fernendez (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernendez) को ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच में शामिल होने के लिए बुलाया था, लेकिन उन्होंने अपनी पूछताछ स्थगित कर दी है. क्योंकि अभिनेत्री (Jacqueline Fernendez) ने पूर्व प्रतिबद्धताओं का हवाला दिया था. जिसके चलते एक्ट्रेस को 12 सितंबर को पूछताछ के लिए पेश नहीं होना पड़ा. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की थी. लेकिन हाल ही में खबर आ रही है कि उनके खिलाफ समन जारी कर दिया गया है. जिसके तहत अब उन्हें 14 सितम्बर को पेश होना होगा. 

आपको बताते चलें कि जैकलीन ने दिल्ली पुलिस को ईमेल के माध्यम से सूचित किया था कि वो (Jacqueline Fernendez) पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण जांच में शामिल नहीं हो पाएंगी. जिस पर अधिकारी ने कहा था, 'अब हम मामले की जांच में शामिल होने के लिए जैकलीन को नया समन जारी करेंगे. नए समन की तारीख जल्द ही तय की जाएगी.'

यह भी जानिए -  सगाई की अफवाहों पर Tejasswi Prakash ने शेयर की सच्चाई

खैर, इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मुख्य आरोपी सुकेश की बात करें तो वह इस समय दिल्ली जेल में बंद है और उसके खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. ईडी ने जैकलीन (Jacqueline Fernendez) के खिलाफ भी मामले के संबंध में आरोपपत्र दायर किया है, जिसमें दावा किया गया है कि वह सुकेश के कार्यों से अवगत थी और इसके बावजूद वो (Jacqueline Fernendez) उससे फायदे के लिए जुड़ी रही. इसके अलावा भी एक्ट्रेस (Jacqueline Fernendez) को लेकर कई सारे खुलासे ईडी ने किए थे. 

 

First Published : 12 Sep 2022, 10:40:55 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.