logo-image

Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा शर्मा का हुआ अंतिम संस्कार, मां रो-रोकर हुईं बेहोश

टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस तुनीशा शर्मा जिसका 24 दिसंबर 2022 को आत्महत्या के कारण निधन हो गया था, आज उनका अंतिम संस्कार सम्पन्न किया गया.

Updated on: 27 Dec 2022, 06:17 PM

New Delhi:

टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा जिनका 24 दिसंबर 2022 को आत्महत्या के कारण निधन हो गया था, आज उनका अंतिम संस्कार सम्पन्न किया गया. बता दें कि, एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार मुंबई के मीरा रोड में किया गया. अपनी बेटी को अलविदा कहते समय तुनिषा शर्मा की मां का रो-रोकर बुरा हाल था. यहां तक की तुनिषा की मां की हालत रोते हुए इतनी खराब हो गई की वह बेहोश हो गईं. एक्ट्रेस के अतिम संस्कार में कई सारे टीवी कलाकारों को भी स्पॉट किया गया. अन्य एक्टर्स के अलावा अंतिम संस्कार में उनके एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान खान की मां और बहन भी शामिल हुईं, जहां उन्हें रोते हुए देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि, इस सुसाइड केस में शीजान खान को तुनिषा को उक्साने के लिए गिरफ्तार किया गया है. मौत के इतने समय बाद अंतिम संस्कार होने का कारण तुनिषा की मौसी का लेट आना बताया जा रहा है. तुनिषा की मौसी इंगलैंग मे रहती हैं और उनके यहां आने में देरी की वजह से अंतिम संस्कार में विलंभ हुआ. 

यह भी पढ़ें - Tunisha Sharma Death: आज होगा तुनिशा का अंतिम संस्कार, परिवार ने जारी किया बयान

इसके अलावा, एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार के दौरान मीरा रोड पर कई सारे यंग स्टार्स नजर आए, जो वहां अपनी साथी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देने पहुंचे हुए थे. इन एक्टर्स में एक्ट्रेस अवनीत कौर , रीम समीर शेख  और कंवर ढिल्लौं सहित कई अभिनेताओं का नाम शामिल है. 

यह भी पढ़ें - Tunisha Sharma:'मां के बारे में सोचकर दिल भर आता है', एक्ट्रेस की मौत पर दोस्तों का छलका दर्द

दरअसल, 24 दिसंबर को एक्ट्रेस का शव उनके शो के सेट से मिला था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तुनिषा शीजान के मेकअप रूम में वॉशरूम गई थी और जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आई तो उन्हें दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया. एक्ट्रेस वहां फांसी पर लटकी हुई थीं. इन सबके बाद उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन देरी होने के कारण वह बच ना सकीं.