logo-image

शो लॉकअप में मुनव्वर फारूकी ने बताया अपनी मां से जुड़ा एक राज, सुनकर रो पड़ी कंगना रनौत

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के एक राज ने सोशल में तहलका तो मचा के रखा है ही, इसी के साथ एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी रूला के रख दिया है. 

Updated on: 18 Apr 2022, 10:07 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में अपने बेधड़क अंदाज से अपना नाम कमाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वैसे अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस इस ससम शो लॉकअप को होस्ट कर रही हैं. उनका यह शो दर्शकों को पसंद भी खूब आ रहा है. शो के एक सदस्य ने तो कमाल की पॉपलैरिटी हासिल करली है. दरअसल, वो शख्स और कोई नहीं मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) है. वो काफी ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं.  मुनव्वर स्टैंड अप कॉमेडी की दुनिया में एक जाना माना नाम हैं. लेकिन अब वो इस शो में भी खूब छा गए हैं.  इस समय मुनव्वर फारूकी के एक राज ने सोशल में तहलका तो मचा के रखा है ही इसी के साथ एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी रूला के रख दिया है. 

यह भी जानिए -   आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादी की इस अनसीन तस्वीर को देख मचा बवाल

बता दें,  शो लॉकअप में शनिवार और रविवार को जजमेंट डे होता है, इस दिन शो की होस्ट कंगना शो में आती हैं. और कैदियों से बातचीत करती हैं और उनको डाटती हैं समझाती हैं. इस समय शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जो शो के मेकर्स ने शेयर किया है, जिसमें कंगना सभी कंटेस्टेंट्स से खुद को एलिमिनेशन राउंड से बचाने के लिए एक मौका देती हैं. वह कहती हैं कि जो इससे बचना चाहता है वह सबसे पहले बजर दबाए. उसे अपनी जिंदगी का कोई सीक्रेट रिवील करना होगा, जिसके बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपना एक राज शेयर करते हुए दिखाई देते हैं. 

शो लॉकअप में मुनव्वर फारूकी ने बताया अपने मां से जुड़ा एक राज - 

बताते चले कि वायरल प्रोमो में मुनव्वर (Munawar Faruqui) अपनी मां से एक राज को लोगों से बताते हुए कहते हैं, 2007 जनवरी की बात है. सुबह करीब 7 बजे मेरी दादी ने मुझे जगाया और कहा कि मेरी मां को कुछ हो गया है. हमें उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. जब मैं अस्पताल पहुंचा तो वे मेरी मां को इमरजेंसी वार्ड से बाहर ला रहे थे. वो चिल्ला रही थी और मैं उसका हाथ पकड़ रहा था. एक वक्त ऐसा भी आया जब डॉक्टरों ने आपस में बात की और मुझे उसका हाथ छोड़ने को कहा'. वीडियो में मुनव्वर फारूकी काफी इमोशनल थे. उनकी इस बात को सुनकर हर कोई भावुक हो गया था.