logo-image

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादी की इस अनसीन तस्वीर को देख मचा बवाल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की इन दो वायरल तस्वीरों में इनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

Updated on: 18 Apr 2022, 06:41 AM

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को चार दिन पूरे हो गए हैं. लेकिन शादी के फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो धीरे- धीरे वायरल हो रही है. जिन तस्वीरों को किसी ने भी नहीं देखा था. तस्वीरों को देख कर फैंस का क्रेज अभी भी काफी ज्यादा है. जैसे ही इस न्यू मैरिड कपल की तस्वीरें सामने आती है वैसे ही चंद मिनटो में उनकी तस्वीरें वायरल होना शुरू हो जाती हैं.  इस समय जो तस्वीरें वायरल हुईं हैं इन्हें अभी तक किसी ने नहीं देखा.  दरअसल, इन तस्वीरों को बिते दिन यानि रविवार को आलिया के एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की एक और मेहंदी की एक तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं. 

यह भी जानिए -  नेट वाली बेहद बोल्ड ड्रेस में दिखा Nora Fatehi का ग्लैमरस अवतार, लोगों ने लगाई लताड़

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TEAM BRIDE 🥺 (@thealiaclub)

आपको बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की इन दो वायरल तस्वीरों में इनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.  एक तस्वीर में कपल केक के सामने खड़े होकर एक दूसरे को किस करते नज़र आ रहे हैं. आलिया भट्ट और रणबीर की शादी के दिन की ये खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इससे पहले भी आलिया रणबीर की किस करते हुए एक तस्वीर सामने आई थी. इसके अलावा एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें रणबीर कपूर आलिया भट्टे के साथ मस्ती में डांस करते नज़र आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देख हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है. वैसे भी ये कपल इस समय लगातार खबरों और चर्चा का विषय है और वजह तो सभी जानते हैं.