logo-image

Jab We Met 2: इम्तियाज अली के पास हैं तीन शानदार स्क्रिप्ट, क्या बनाएंगे जब वी मेट 2 ?

Amar Singh Chamkila: इम्तियाज अली अपनी अपकमिंग फिल्म चमकीला लेकर आ रहे हैं. इसमें दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं.

Updated on: 31 Mar 2024, 05:59 PM

नई दिल्ली:

Imtiaz Ali On Jab We Met 2: बॉलीवुड में इम्तियाज अली सबसे पॉपुलर फिल्म मेकर हैं. उनके कहानी कहने का अंदाज जुदा है. वो अपनी फिल्मों में ऐसे किरदार देते हैं जो अमर हो जाते हैं. नये जमाने की लव स्टोरी और रिलेटेबल कंटेट के लिए इम्तियाज यंग जेनेरेशन के फेवरेट डायरेक्टर हैं. इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' (Amar Singh Chamkila) के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं.  फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी होगी. फिल्म प्रमोशन के बीच इम्तियाज ने अपने नये प्रोजेक्टस के बारे में जानकारी साझा की है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि क्या वो अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'जब वी मेट' का सीक्वल बनाने वाले हैं या नहीं ?

ये भी पढ़ें- Shaitaan OTT Release: थिएटर के बाद अब ओटीटी पर खौफ फैलाएगा 'शैतान', जानिए कब आ रही है फिल्म?

क्या जब वी मेट 2 बनाएंगे इम्तियाज? 
इम्तियाज अली ने एक इंटरव्यू में लव आज कल 3 और जब वी मेट 2 के लिए अपनी योजनाओं का खुलासा किया है. जब उने इन दोनों फिल्मों के सीक्वल की संभावना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “अभी फिलहाल तो नहीं.. अभी तक कोई लव आज कल 3 नहीं, कोई जब वी मेट 2 मेरे पास आइडिया में भी नहीं है. मुझे नहीं पता कि मुझे कभी सीक्वल बनाना चाहिए या नहीं, लेकिन देखते हैं.''

डायरेक्टर के पास हैं तीन शानदार स्क्रिप्ट
उन्होंने आगे कहा, "मैं कभी इससे इनकार नहीं करता हूं लेकिन अभी तक कोई योजना नहीं है, लेकिन हां, मेरे पास तीन स्क्रिप्ट हैं, जिन्हें बनाने के लिए मैं एक्साइटेड हूं। मैं फिर से शूटिंग शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. "

ये भी पढ़ें- Chamkila BTS Video: दिलजीत दोसांझ ने उड़ाया परिणीति चोपड़ा का मजाक, ये तो रिहाना बन गई है

इम्तियाज ने सिनेमा बदलने को स्वीकारा
इम्तियाज अली ने दर्शकों की पसंद और आज की जेनेरेशन के मुताबिक सिनेमा बदल जाने की बात स्वीकार की है. उन्होंने कहा कि  “सिनेमा हमेशा बदलता रहता है और हमेशा एक सा भी रहता है. जो बात स्थिर है वह यह है कि कोई नई, अच्छी, अनोखी चीज़ आती है और दर्शक उसे हाथों-हाथ लेते हैं, वे ऐसा कुछ नहीं देखना चाहते जो उन्होंने पहले देखा हो. वे अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते.”

ये भी पढ़ें-  Saba Azad-Sussanne Khan: ऋतिक की Ex वाइफ के साथ चिल करती दिखीं सबा आजाद, फोटो देख लगेगा झटका

ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि इम्तियाज अपने अगले प्रोजेक्टस में कुछ नया लेकर हाजिर होने वाले हैं. बहरहाल बात करें चमकीला की तो ये इसी महीने 12 अप्रैल को ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.