logo-image

Chamkila BTS Video: दिलजीत दोसांझ ने उड़ाया परिणीति चोपड़ा का मजाक, ये तो रिहाना बन गई है

Chamkila: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपकमिंग फिल्म चमकीला का प्रमोशन कर रहे हैं.

Updated on: 30 Mar 2024, 09:59 PM

नई दिल्ली:

Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर, एक्टर और म्यूजिशियन दिलजीत दोसांझ काफी लाइम-लाइट में हैं. दिलजीत इन दिनों अपकमिंग फिल्म चमकीला को लेकर चर्चा में हैं. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी हैं. फिल्म पंजाबी लोकगीत सिंगर अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है. हाल ही में ट्रेलर भी रिलीज हुआ था और फैन्स को यह काफी पसंद आया. खैर, फिल्म रिलीज से पहले, दिलजीत ने सेट पर परिणीति चोपड़ा के साथ कुछ BTS वीडियो शेयर किए हैं. इसमें परिणीति माइक थामे गाना गा रही हैं. साथ में दिलजीत के साथ मस्ती भी कर रही हैं. परिणीति के साथ वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत ने उनकी तुलना अमेरिकन सिंगर रिहाना से कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan Video: गरीबों को खाना बांटती दिखीं सारा अली खान, पैपराजी पर भड़क उठीं

दिलजीत ने शेयर किया मजेदार वीडियो
वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने लिखा, "अमरजोत के अंदर रिहाना आ गई है. चमकीला 12 अप्रैल केवल @netflix_in पर." वीडियो में हम परिणीति चोपड़ा को सेट पर मस्ती करते हुए देख सकते हैं जबकि दिलजीत गाना गा रहे हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि आज सेट पर परिणीति का आखिरी दिन है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

परिणीति ने भी लिखा इमोशनल पोस्ट
दूसरी तरफ परिणीति चोपड़ा ने भी दिलजीत के साथ एक पोस्ट साझा किया है. उन्होंने दिलजीत की तारीफ करते हुए लिखा, मैं चमकीला के लिए बहुत आभारी हूं.@imtiazaliofficial सर, आपका निर्देशन शानदार है. आपकी दृष्टि और जुनून ने एक नया मानक स्थापित किया.@दिलजीतदोसांझ, आप एक कमाल के सह-कलाकार थे, जिसने सेट पर हर पल को आनंददायक और सहज बना दिया. और पूरी टीम जिसने ये फिल्म बनाई. इस फिल्म की शूटिंग किसी भी अन्य फिल्म के अनुभव में सबसे ऊपर है क्योंकि मुझे गाने और अभिनय करने का मौका मिला - 2 चीजें जिनके बारे में मैं सबसे ज्यादा भावुक हूं, इसलिए धन्यवाद."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

ये भी पढ़ें- Manisha Rani-Elvish Yadav Fight: मनीषा रानी ने बताई एल्विश को अनफॉलो करने की वजह, बोलीं- 'बहुत घमंड है..'

इम्तियाज के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दिलजीत पंजाब के महान गायक का किरदार निभा रहे हैं. अमर सिंह चमकीला को पंजाब का एल्विस प्रेस्ली कहा जाता था. उनके लोकगीत काफी मशहूर हुए थे. अमर सिंह चमकीला का प्रीमियर 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर होगी.