logo-image

Sara Ali Khan Video: गरीबों को खाना बांटती दिखीं सारा अली खान, पैपराजी पर भड़क उठीं

सारा अली खान की हाल में दो फिल्में मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन रिलीज हुई हैं. ओटीटी पर रिलीज इन फिल्मों के लिए सारा को जमकर वाहवाही मिली है.

Updated on: 30 Mar 2024, 09:26 PM

नई दिल्ली:

Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड की राइजिंग स्टार एक्ट्रेस सारा अली खान काफी चर्चा में रहती हैं. वो अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' के लिए खूब तारीफें बटोर रही हैं. इस फिल्म में सारा ने एक क्रांतिकारी महिला का किरदार निभाया है. ओटीटी पर रिलीज इस फिल्म की सफलता के बाद सारा अब समाजसेवा में जुट गई हैं. उन्हें आज मुंबई में गरीबों की सेवा करते देखा गया. सारा मुंबई में सड़कों पर गरीबों को खाना बांटती नजर आईं. एक्ट्रेस ने कैजुअल आउटफिट में हाथ में फूड पैकेट्स ले रखे थे. वो महिला और बच्चों को खाना दे रही थीं. हालांकि, पैपराजी को देख सारा भड़क गईं. उन्होंने कैमरामैन से अपनी फोटोज क्लिक न करने की रिक्वेस्ट की. 

पैपराजी पर भड़की सारा
सारा अली खान उन सितारों में से हैं जो तस्वीरें खिंचवाने से कभी नहीं कतराती हैं. वह शटरबग्स की पसंदीदा सितारों में से एक हैं लेकिन आज का दिन अलग था. जब सारा गरीबों की मदद कर रही थीं. तब पैपराजी ने उनका वीडियो और तस्वीरें क्लिक किए. हालांकि, कैमरामैन देखकर वो भड़क गईं. वह पैप्स से उनकी तस्वीरें न खींचने की गुजारिश करती नजर आईं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा साझा किए गए वीडियो में, हम सारा को ओरेंज क्रॉप टॉप और ब्लैक फ्लेयर्ड पैंट पहने देख सकते हैं. वो कैमरामैन से कह रही हैं, "ऐसा मत करो प्लीज" कैमरामैन ने एक्ट्रेस का कार तक पीछा किया. ये सब देखकर सारा का मूड थोड़ा खराब हो गया और वो नाराज होकर चले गईं. हालांकि, फैंस सारा की दरियादिली की खूब तारीफ कर रहे हैं.

सारा अली खान इन दिनों मर्डर मुबारक में नजर आ रही हैं. होमी अदजानिया की इस फिल्म में सारा के साथ विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया और करिश्मा कपूर सहित कई शानदार कलाकार हैं. 15 मार्च, 2024 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुई 'मर्डर मुबारक' में सारा को फैंस ने काफी पसंद किया है.