News Nation Logo

Video: Govinda की परफॉर्मेंस से इंप्रेस होकर Ranveer ने उन्हें किया साष्टांग प्रणाम

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 20 Nov 2022, 08:59:32 AM
1549 ranveer singh govinda

Govinda से इंप्रेस होकर Ranveer ने उन्हें किया साष्टांग प्रणाम (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रणवीर सिंह अक्सर अपनी फिल्मों के चलते चर्चा का विषय बने रहते हैं. उन्हें बॉलीवुड का सबसे एनेर्जेटिक एक्टर भी कहा जाता है. साथ ही एक्टर अपने सीनियर्स की कितनी इज्जत करते हैं यह बात भी किसी से छिपी नहीं है. हाल ही में हुए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट के दौरान रणवीर सुपरस्टार गोविंदा की परफॉर्मेंस देख इतने इंप्रेस हो गए कि वह सीधा भागकर गोविंदा को साष्टांग प्रणाम करने स्टेज पर पहुंच गए. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार वायरल हो रही हैं, जिसमें गोविंदा अपने डांस का कमाल दिखाते नजर आ रहे हैं और गोविंदा की पत्नी और बेटे के साथ-साथ सारे स्टार्स उनकी परफॉर्मेंस को एंजॉय कर रहे हैं. जैसे ही एक्टर अपनी डांस परफॉर्मेंस खत्म करते हैं वैसे ही रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना , और मनीष पॉल गोविंदा के पैरो पर गिरके प्रणाम करने पहुंच जाते हैं. यह देखकर गोविंदा बहुत खुश हो जाते हैं और प्यार से सभी एक्टर्स को उठाते हैं. 

आपको बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब रणवीर गोविंदा को देख इतने खुश हुए हों. इससे पहले, भी गोविंदा रणवीर के शो ‘द बिग पिक्चर’ में आए थे, जहां उन्हें देख रणवीर बेहद भावुक हो गए और उनकी खुशी को कोई ठिकाना नहीं था. यह सब देखकर यह साफ पता चलता है कि रणवीर गोविंदा के कितने बड़े फैन हैं और उनकी कितनी इज्जत करते हैं. 

यह भी पढ़ें - Shehnaaz Gill: फिल्मफेयर अवार्ड मिलने पर शहनाज हुई इमोशनल, कहा "ये आपके लिए है Siddharth Shukla"

अब बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो, रणवीर की आने वाले साल में फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देने वाले हैं. बता दें कि इस फिल्म में रणवीर के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट् भी शामिल हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

First Published : 20 Nov 2022, 08:59:32 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.