logo-image
लोकसभा चुनाव

Ileana D'Cruz Married: पहले से ही शादीशुदा हैं इलियाना, प्रेग्नेंसी से पहले ही कर ली थी शादी

एक्ट्रेस ने अपने बच्चे के नाम का खुलासा करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में भी बताया. वहीं इस पोस्ट के बाद ही एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी से पहले ही शादीशुदा होने का दावा किया है.

Updated on: 07 Aug 2023, 08:30 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज कई दिनों से लगातार सुर्खिया बटोर रही हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया है, जिसकी तस्वीरें बीते दिन एक्ट्रेस ने इस्टाग्राम पर शेयर की. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बच्चे के नाम का खुलासा करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में भी बताया. वहीं इस पोस्ट के बाद ही एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी से पहले ही शादीशुदा होने का दावा किया. इस बात पर बड़े पैमाने पर अटकलें लगने लगीं कि इलियाना के बच्चे का पिता कौन है. कुछ लोगों ने उसके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल जो कैटरीना कैफ के भाई है उनको  इलियाना के बच्चे का पिता होने का दांव लगाया. लेकिन ऐसा नहीं था.

अपने बॉयफ्रेंड माइकल डोलन से शादी की

इस बात पर बड़े पैमाने पर अटकलें लगने लगीं कि इलियाना के बच्चे का पिता कौन है. कुछ लोगों ने उसके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल जो कैटरीना कैफ के भाई है उनको  इलियाना के बच्चे का पिता होने का दांव लगाया. इलियाना डिक्रूज ने मई 2023 में अपने बॉयफ्रेंड माइकल डोलन से शादी की. रिपोर्ट मुताबिक जैसे ही इलियाना डिक्रूज ने अपने बच्चे कोआ फीनिक्स डोलन के आगमन की घोषणा की, खबर है कि उन्होंने इस साल 13 मई को अपने प्रेमी माइकल डोलन से चार हफ्ते पहले ही शादी कर ली थी. 

यह भी पढ़ें- Ileana D'Cruz Baby Photo: एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, फोटो शेयर कर बताया क्या है नाम, देखें Pictures

अपने बेटे का नाम  'कोआ फीनिक्स डोलन' रखा

बता दें,  बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने एक बेटे को जन्म दिया है, जिसकी पहली तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर एक इमोशनल नोट शेयर किया.  1 अगस्त, 2023  डिक्रूज अपने बेटे का स्वागत किया. अभिनेत्री ने अपनी ममता के भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक पोस्ट लिखा. एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नाम  'कोआ फीनिक्स डोलन'  रखा है. इलियाना हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान खबरों में थीं. जिसके बाद बर्फी अभिनेत्री ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में नेटिज़न्स को इसके बारे में अपडेट किया था.