logo-image
लोकसभा चुनाव

Ileana D'Cruz Baby Photo: एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, फोटो शेयर कर बताया क्या है नाम, देखें Pictures

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने बेटे को जन्म दिया है, जिसकी पहली तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर एक इमोशनल नोट शेयर किया है.  1 अगस्त, 2023  डिक्रूज अपने बेटे का स्वागत किया. अभिनेत्री ने अपनी ममता के भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक पोस्

Updated on: 06 Aug 2023, 01:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने बेटे को जन्म दिया है, जिसकी पहली तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर एक इमोशनल नोट शेयर किया है.  1 अगस्त, 2023  डिक्रूज अपने बेटे का स्वागत किया. अभिनेत्री ने अपनी ममता के भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक पोस्ट लिखा. एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नाम  'कोआ फीनिक्स डोलन'  रखा है. इलियाना हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान खबरों में थीं. बर्फी अभिनेत्री ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में नेटिज़न्स को इसके बारे में अपडेट किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

अब तक नहीं बताया अपने पार्टनर का नाम 

हालांकि उन्होंने अभी तक अपने पार्टनर का नाम नहीं बताया है, लेकिन पहले अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह कैटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही हैं. हालांकि, जैसे ही इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, अफवाहों पर विराम लग गया.

अपने बेटे नाम 'कोआ फीनिक्स डोलन' रखा

इलियाना डी'क्रूज़ ने अपने बेटे 'कोआ फीनिक्स डोलन' का स्वागत करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा. जिसमें इलियाना डिक्रूज ने बेबी बॉय का स्वागत किया. एक्ट्रेस अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी खुशी जाहिर करती दिखीं.  इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चे के लिए एक तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन दिया.

बच्चे की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा

कोई भी शब्द यह नहीं बता सकता कि हम अपने प्यारे बेटे का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं. पोस्ट में, उनके बच्चे की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था, "कोआ फीनिक्स डोलन का इंट्रोडक्शन. इस पोस्ट पर उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगीस फाकरी ने कमेंट किया. ओह माई गॉड बधाई. 

प्रेग्नेंसी जर्नी को स्पेशल एहसास को बताया

प्रेग्नेंसी के समय अपने साथी को एक पोस्ट डेडिकेट करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, "प्रेग्नेंट होना एक बहुत ही खूबसूरत आशीर्वाद है... मैंने नहीं सोचा था कि मैं इतनी भाग्यशाली हो पाऊंगी कि मुझे कभी यह अनुभव होगा, इसलिए मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं.

इस जर्नी के बार में बताना बहुत प्यारा एहसास है. आपके अंदर पल रहे लाइफ को महसूस करना कितना प्यारा है.  मैं जल्द ही आपसे मिलूंगी और फिर कुछ दिन ऐसे होते हैं जो बेवजह बहुत कठिन होते हैं. तो कोशिश कर रही हूं.