logo-image

रेड हॉट बिकिनी में इलियाना डिक्रूज, Maldives वेकेशन की दिखाई झलक

साल 2006 में करियर की शुरुआत करने वालीं इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) ने बॉलीवुड के साथ-साथ तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया है

Updated on: 01 Dec 2021, 12:09 PM

highlights

  • इलियाना डिक्रूज को फिल्म बर्फी से पहचान मिली थी
  • इलियाना मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं
  • मालदीव वेकेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) भले ही इन दिनों फिल्मों में कम नजर आ रही हैं मगर सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचाती रहती हैं. बॉलीवुड की बोल्ड एंड फिट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. हाल ही में इलियाना ने सोशल मीडिया पर रेड बिकिनी में तस्वीर और वीडियो शेयर की है जिसे देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हो उठे हैं. फैंस इलियाना की तस्वीर पर उनके बोल्ड लुक की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान संग ब्याह रचा चुकी हैं Katrina Kaif! शादी का Video वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

तस्वीर में इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) हॉट रेड बिकिनी में कहर ढा रही हैं. इलियाना की तस्वीर को लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. भीगे बालों में इलियाना की अदाओं को देख एक यूजर ने लिखा, 'हॉटनेस ओवरलोडेड.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैम आप का लुक कमाल लग रहा है.' इलियाना की तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) को इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इलियाना भी फैंस को खुश करने के लिए अपनी निजी जिंदगी की झलकियां दिखाती रहती हैं. साल 2006 में करियर की शुरुआत करने वालीं इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) ने बॉलीवुड के साथ-साथ तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. इलियाना को पहचान साल 2012 में फिल्म 'बर्फी' से मिली थी. इस फिल्म में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा लीड किरदारों में नजर आए थे. आखिरी बार इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म 'द बिग बुल' में नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था.