logo-image

इलियाना और कैटरीना के भाई के बीच कुछ चल रहा है, Karan ने किया खुलासा

इस बर्थडे ट्रिप में उनके साथ उनके पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal),कुछ दोस्त और बहन-भाई थे. उनकी मालदीव की एक तस्वीर जम कर वायरल हो रही थी.

Updated on: 08 Sep 2022, 01:03 PM

मुंबई:

कुछ महीनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना का जन्मदिन था. इस दिन को और यादगार बनाने के लिए उन्होंने मालदीव का ट्रिप बनाया था. इस बर्थडे ट्रिप में उनके साथ उनके पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal),कुछ दोस्त और बहन-भाई थे. उनकी मालदीव की एक तस्वीर जम कर वायरल हो रही थी. जिसमें कैटरीना - विक्की, भाई सेबेस्टियन, छोटी बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif),साथ ही कुछ दोस्त भी नजर आए. यही नहीं इस बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर में एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को भी देखा गया. इलियाना को ऐसे देख कर फैंस सोच मे पड़ गए थे, साथ ही अंदाजा लगा लिया था कि इलियाना डिक्रूज और सेबेस्टियन के बीच कुछ चल रहा हैं. पर तब इस बात का कोई कन्फर्मेशन नहीं था. लेकिन अब  'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) मे करण जौहर ने इस बात का खुलासा कर दिया है. आइए जानते है शौ मे करण जौहर ने क्या कहा.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर इलियाना ने पोस्ट की थी तस्वीर

तस्वीरों से लोग अंदाजा लगा रहे थे कि इलियाना और सेबेस्टियन के बीच कुछ चल रहा हैं, वही करण जौहर ने इस बात को कंफर्म कर दिया है शो के लेटेस्ट एपिसोड में करण ने बातचीत के दौरान कैटरीना कि फैमिली के साथ इलियाना डिक्रूज के रिशते की बात निकाली उन्होंने कहा कि - हमें इसको कंफर्म करने की जरूरत नहीं है'. 'मैंने मालदीव ट्रिप की फोटोज देखी थीं और मैं सोच रहा था. फिर मैंने कहा- ठीक है मैंने इन दोनों को अपने सामने पार्टी में मिलते देखा था. और फिर मैंने सोचा कि यह सब बहुत जल्दी हो गया है.' करण की इस बात पर कैटरीना ने हंसकर रिएक्ट किया और इस बात को मान लिया कि  करण  की नजर आसपास घटित हर चीज पर है. आपको बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने मालदीव की तस्वीर अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है, हालांकि इस पोस्ट के अलावा इलियाना ने सेबेस्टियन के साथ कोई और तस्वीर नही डाली है.