logo-image

IAS टीना डाबी ने शादी में किया था जमकर डांस, बहन रिया ने शेयर किया Video

प्रदीप गवांडे 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं और राजस्थान में पोस्टेड हैं. टीना (Tina Dabi) और प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं

Updated on: 27 Apr 2022, 03:35 PM

नई दिल्ली:

2015 टॉपर आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) ने आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) के साथ दूसरी शादी रचा ली है. प्रदीप गवांडे 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं और राजस्थान में पोस्टेड हैं. टीना और प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. दोनों की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें टीना की बहन और दोस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं. टीना डाबी की मेंहदी और संगीत का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: रणबीर कपूर ने आलिया को खास अंदाज में परिवार से करवाया इंट्रोड्यूज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ria Dabi (@ria.dabi)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ria Dabi (@ria.dabi)

टीना डाबी और प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) की शादी के इस वीडियो को टीना की छोटी बहन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में टीना डाबी हाथों में मेंहदी लगवाती नजर आ रही हैं और बाकी लोग डांस कर रहे हैं. दोनों के इस वीडियो को देख फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं और कमेंट करते हुए बधाई दे रहे हैं. वीडियो में टीना डॉ. प्रदीप गावंडे के साथ बैठी दिखाई दे रही हैं. टीना डाबी की बहन भी आईएएस अफसर बन चुकी हैं. बता दें कि टीना डाबी की ये दूसरी शादी है. इससे पहले टीना डाबी ने साल 2015 के सेकेंड टॉपर रहे अतहर आमिर खान संग 2018 में शादी रचाई थी. शादी के 2 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था.