logo-image

Experience : Varun Dhawan ने Bhediya के लिए खून-पसीना कर दिया एक, अब है बस 'उम्मीद'

वरुण धवन और कृति सेनन जल्द ही फिल्म 'भेड़िया' दर्शकों के लिए ला रहे हैं. जिसके लिए लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, क्योंकि इसकी कहानी काफी अलग होने वाली है.

Updated on: 24 Nov 2022, 07:56 AM

highlights

  • 'भेड़िया' के साथ ऐसा रहा वरुण धवन का एक्सपीरियंस
  • बताया- की है खूब मेहनत
  • अब एक्टर को दर्शकों से है उम्मीद

नई दिल्ली:

वरुण धवन और कृति सेनन जल्द ही फिल्म 'भेड़िया' दर्शकों के लिए ला रहे हैं. जिसके लिए लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, क्योंकि इसकी कहानी काफी अलग होने वाली है. दोनों कलाकार फिल्म के प्रमोशन में तो व्यस्त हैं ही. जहां वे मूवी के सॉन्ग 'ठुमकेश्वरी' का हुक स्टेप करके दिखा रहे हैं और भेड़िया की आवाज निकाल रहे हैं. लेकिन इसके अलावा वरुण ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है. साथ ही उन्होंने बताया कि अब वो दर्शकों से उम्मीद लगाकर बैठे हैं. 

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan की असफलता की वजह उनकी एक्टिंग नहीं, बीमारी का है कसूर!

यह भी पढ़ें- Alia को आज भी नहीं भूला पाए हैं Varun Dhawan, अब करेंगे उनके बच्चे का पालन-पोषण!

एक्टर ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया, "कुछ सीन्स को एक लेवल के दर्द और पावर की जरूरत थी, जिससे मैं थक जाता हूं. मैंने इस कैरेक्टर के लिए बहुत ट्रेनिंग की है. छह महीने से ज्यादा समय तक मैंने एनिमल फ्लो वर्कआउट किया और अपनी डाइट बदल दी. यह मुश्किल था, लेकिन यह बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो गया था और आखिर में मैं इसे इंज्वॉय करने लगा. मैं इस किरदार को निभाना चाहता था और इसे बिल्कुल अच्छी तरह करना चाहता था, क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो बाकी से अलग है - एक आदमी भेड़िये में बदल रहा है - आप लोगों को कैसे समझाते? तो यह बहुत मुश्किल था."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 25 नवम्बर, 2022 यानी शुक्रवार के दिन पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. जिसमें वरुण और कृति के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार भी लीड रोल में दिखाई देंगे. वहीं, श्रद्धा कपूर भी कैमियो रोल में नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को 60 करोड़ रुपये में तैयार किया गया है. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म कितनी कमाई करती है.