logo-image

Alia को आज भी नहीं भूला पाए हैं Varun Dhawan, अब करेंगे उनके बच्चे का पालन-पोषण!

वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. दोनों की डेटिंग के चर्चे भी एक समय पर खूब रहे थे. हालांकि, उन्होंने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की. इस बीच वरुण ने आलिया के बच्चे की नैनी बनने की बात कही है.

Updated on: 29 Sep 2022, 11:36 AM

नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जिनमें दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया. गौरतलब है कि एक समय पर आलिया और वरुण की डेटिंग (Varun Dhawan Alia Bhatt dating) की खबरें भी काफी चर्चा में थी. हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की. बल्कि हमेशा उन्होंने डेटिंग की बातों को नकारते हुए एक-दूसरे को बहुत अच्छा दोस्त (Varun Dhawan Alia Bhatt friendship) ही बताया. इस बीच हाल ही में वरुण धवन ने आलिया के साथ काम करने के लिए उनके बच्चे की नैनी (Varun Dhawan play a nanny role) बनने के बारे में कहा है. जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि वरुण आज भी अपना प्यार यानी आलिया को भूला नहीं पाए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

दरअसल, हाल ही में जब वरुण से आलिया संग ऑनस्क्रीन (Varun Alia onscreen reunion) साथ आने पर सवाल किया गया. तो इसके जवाब में एक्टर (Varun Dhawan latest statement) ने कहा, “वह मेरे दिल के बहुत करीब है और हम काफी अच्छी केमिस्ट्री (Varun Dhawan Alia Bhatt chemistry) शेयर करते हैं. हम अच्छे दोस्त हैं, हम एक-दूसरे की परवाह करते हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं. मैं असल में आलिया के साथ दोबारा काम करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि ऐसा होगा, शायद भविष्य में कभी. मैं उसमें नैनी का रोल करूंगा, बच्चे को स्ट्रॉलर पर ले जाऊंगा." वरुण के इस बयान पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

गौरतलब है कि आलिया ने इसी सवाल अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) से शादी की और अब जल्द ही मां भी बनने वाली हैं. ऐसे में उनके चाहनेवाले इस पल के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. खैर, बात कर ली जाए आलिया और वरुण के फिल्मी करियर की, तो दोनों अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के अलावा भी कई फिल्मों (Varun Dhawan Alia Bhatt movies) में साथ दिखाई दिए हैं. जिनमें 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'कलंक' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है.