logo-image

हुमा कुरैशी ने की ऐसी हरकत कि सोनाक्षी भेज रही लीगल नोटिस

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी कितने अच्छे दोस्त हैं, लेकिन हुमा ने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है कि सोनाक्षी भड़क उठी है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने हुमा को लीगल नोटिस भेजने की बात तक कह डाली है.

Updated on: 02 Nov 2021, 05:08 PM

नई दिल्ली:

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी कितने अच्छे दोस्त हैं, ये कई मौकों पर साफ देखने को मिल जाता है. दोनों कई बार एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते है. साथ ही एक-दूसरे के पोस्ट पर जमकर रिएक्शन देते भी नज़र आते हैं. लेकिन इस बार हुमा को एक पोस्ट शेयर करना भारी पड़ गया. एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया. जिस पर सोनाक्षी आग बबूला हो गई और हुमा को लीगल नोटिस भेजने तक की बात कही डाली. जिसे सुनकर किसी को भी हैरानी हो सकती है.

यह भी पढ़ें-

Bollywood news: रणबीर और कैटरीना की जल्द हो सकती है शादी, ये स्टार भी हैं लाइन में....

हुमा ने शेयर की थी ऐसी तस्वीर

दरअसल, हुमा ने हाल ही में बीते 'हैलोवीन डे' के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें वो चेहरे के सामने मास्क रखे हुए नज़र आ रही हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हैपी हैलोवीन. बीती रात की फोटो.' हुमा के इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी. जिनमें न केवल आम लोग बल्कि सेलेब्स भी शामिल हैं. अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए हार्ट वाला इमोजी शेयर किया. वहीं, सोनाक्षी ने भी अपनी दोस्त के पोस्ट पर कमेंट किया. जिसमें उन्होंने लिखा- 'तारीफ पाने के लिए मेरी फोटो को अपनी बताकर पोस्ट करना बंद करिए. मैं आपको लीगल नोटिस भेज रही हूं.' आपको बता दें कि सोनाक्षी ने हुमा की तस्वीर पर ये कमेंट मज़ाकिया अंदाज़ में किया है. इसलिए इसमें परेशान होने वाली कोई बात नहीं है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

 

यह भी पढ़ें-

रेड कलर का आउटफिट वियर कर मौनी रॉय ने पार की सारी हदें

हुमा के इस पोस्ट पर उनके भाई साकिब सलीम ने भी कमेंट करते हुए लिखा- 'यहां पर भी चीटिंग.' जिस पर सोनाक्षी ने जवाब देते हुए लिखा- 'वो लोगों को बताना चाहती हैं कि वो बहुत खूबसूरत है, इसलिए मेरी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. प्लीज़ समझाओ इसको.' सोनाक्षी के इस कमेंट पर फिलहाल हुमा का रिएक्शन सामने नहीं आया है. लेकिन आप सोनाक्षी के इस मज़ाकिया कमेंट से ये तो समझ ही गए होंगे कि दोनों के बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग है. 

वहीं बात करें हुमा के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'बेलबॉटम' में नज़र आने वाले हैं. जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, लारा दत्ता, वाणी कपूर और आदिल हुसैन भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाते नज़र आएंगे. फैंस को इस मल्टी स्टारर फिल्मा का बेसब्री से इंतज़ार है. जिसमें दर्शक दिग्गज कलाकारों को एक साथ काम करते हुए देखना चाहते हैं. वहीं सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में दिखी थी. जिसमें उनके साथ अजय देवगन, काजोल, संजय दत्त, नोरा फतेही ने स्क्रीन शेयर किया था. फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी. हालांकि, फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. लोगों ने फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया.