News Nation Logo

Bollywood news: रणबीर और कैटरीना की जल्द हो सकती है शादी, ये स्टार भी हैं लाइन में....

Bollywood की गलियों में आजकल Ranbir kapoor, Katrina Kaif, Alia Bhatt और vikki kaushal सहित तमाम स्टार्स की जल्द शादी होने की चर्चा है.

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 02 Nov 2021, 03:50:23 PM
ranbir singh pic1

bollywood (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड के स्टार अफेयर को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं कभी अफेयर को लेकर तो कभी ब्रेकअप को लेकर लेकिन शादियों के इस सीजन में कई स्टार जोड़ियों की शादी की भी चर्चा है. बॉलीवुड के खबरचियों का कहना है कि कई जोड़ियां ऐसी हैं, जो दिसंबर या जनवरी तक सात फेरे ले सकती हैं. कमाल की बात इस लिस्ट में एक या दो जोड़ी नहीं बल्कि चार-चार स्टार जोड़ियां शामिल हैं. तो चलिए बात करते हैं इन्हीं जोड़ियों की. इस लिस्ट में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ भी शामिल हैं. नहीं-नहीं, चौंकिए मत, ये दोनों आपस में शादी नहीं करने जा रहे बल्कि अपने जोड़ीदारों से शादी करने जा रहे हैं. 

इसे भी पढ़ेंः T-20 World Cup: तो क्या ये है इंडिया की हार का असली कारण!

इस लिस्ट में कपूर खानदान के नये स्टार रणबीर कपूर और हॉट आलिया भट्ट सबसे टॉप पर हैं. इन दोनों की शादी की चर्चा एक साल से चल रही है लेकिन सबसे इंपोर्टेंट बात ये है कि एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा था की अगर कोरोना महामारी ना आई होती तो पिछले साल दिसंबर में ही दोनों की शादी हो गई होती. इस इंटरव्यू के बाद ही फैंस इंतजार कर रहे थे कि कब कोरोना का कहर खत्म होता है और यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधती है. अब जब कोरोना का कहर खत्म होता दिख रहा है तो चर्चा है कि दिसंबर तक दोनों के फेरे हो सकते हैं. 

इस लिस्ट में करोड़ों दिलों की धड़कन कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का भी नाम है. दोनों की डेटिंग के लंबे समय से चर्चे हैं लेकिन ये प्रेम कहानी, शादी तक नहीं पहुंच रही है. हालांकि  अभी तक इन दोनों ही कलाकारों ने इस बात को एक्सेपट नहीं किया है लेकिन बॉलीवुड के जानकारों का दावा है की इस दिसंबर दोनों के फेरे तय हैं. यहां तक की राजस्थान में सवाई माधोपुर में वेडिंग डेस्टिनेशन होने का भी दावा किया गया था लेकिन कुछ दिन पहले ही कैटरीना ने इन खबरों को एकदम अफवाह बताया पर सूत्रों का दावा है कि कैटरीना हो सकता है अभी एक्सेप्ट न करें और अचानक शादी की खबर मिले. 

इसके अलावा अली फजल और रिचा चढ्ढा भी इस लिस्ट में शुमार हैं. इस जोड़ी की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस जोड़ी को लेकर लंबे समय से  गॉसिप चल रही है. अब खबरें हैं कि शादी की डेट जल्द सामने आ सकती है. दिसंबर में शादी की संभावना है. इसके अलावा राजकुमार राव और पत्रलेखा के बीच का लव bरिलेशनशिप जल्द शादी में बदल सकता है. खबरचियों का दावा है कि इस जोड़ी ने गुपचुप दोस्तों को इनवाइट भी कर लिया है, बस अब फेरे की देरी है. 

First Published : 02 Nov 2021, 01:05:35 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.