logo-image

Hritik Roshan Relationship Status: ऋतिक कर रहे हैं इस Mystery Girl को डेट, सरेआम हाथ थामे आए नजर- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर Hritik Roshan इस वक्त सुर्खियों का हॉट टॉपिक बने हुए हैं जिसकी वजह है वो Mystery Girl जिसने उनकी लाइफ में एंट्री मारी है और अब जिसका सरेआम हाथ थामे ऋतिक नजर आ रहे हैं.

Updated on: 30 Jan 2022, 02:37 PM

नई दिल्ली :

एक वक्त था जब बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) को उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussane khan) के साथ स्पॉट किया जाता था. दोनों अपनी बीती ज़िन्दगी में सुर्ख़ियों में रहा करते थे. लेकिन तलाक के बाद से ही जहां सुजैन खान कभी कभार नजर आ जाया करती थीं वहीं ऋतिक लाइमलाइट से कहीं दूर हो गए थे. मगर एक ब्रेक के बाद अब एक्टर फिर से सुर्ख़ियों का हॉट टॉपिक बन गए हैं. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि एक Mystery Girl है.

यह भी पढ़ें: मुश्किल समय में Divyanka को मिला डायरेक्टर के साथ समय बिताकर ब्रेक पाने का ऑफर, फिर एक्ट्रेस ने किया ये काम

दरअसल, ऋतिक रोशन इन दिनों अचानक अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में आ गए हैं. पिछले दिनों यानी शुक्रवार शाम को उन्हें रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया. इस दौरान उनके साथ एक महिला नजर आईं, जिनका एक्टर ने हाथ थाम रखा था. अब इंटरनेट पर लोगों ने इस मिस्ट्री गर्ल को लेकर कई तरह की बातचीत शुरू कर दी है. बताते चलें कि ऋतिक के साथ उनकी बहनें (Hrithik Sisters) पश्मीना और सुनैना (Sunaina) भी मौजूद दिखीं. यह सभी एक साथ डिनर पर गए थे. हालांकि, लोगों का ध्यान जिस चीज ने खींचा वह थीं यह मिस्ट्री गर्ल जिनका एक्टर ने हाथ पकड़ रखा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

मीडिया के कैमरे में ये सारा मंज़र कैद हुआ और अब ऋतिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, इस लड़की ने मास्क के पीछे अपना चेहरा छिपा रखा है. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक फैन का मानना है कि वह सबा आजाद (Saba Aazad) है जो कि म्यूजिशियन है और जिन्होंने हाल ही में नसरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के बेटे इमाद के साथ काम किया है. लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या ऋतिक ने इस मिस्ट्री गर्ल को डेट करना शुरू किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

बहराल, यह मिस्ट्री गर्ल कौन है और क्या वाकई यह सबा आजाद हैं, यह आने वाला वक्त ही बताएगा. वहीं अगर ऋतिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म 'विक्रम वेदा' (Vikram Vedha) में नजर आएंगे. यह फिल्म तमिल की रीमेक है. इसमें राधिका आप्टे (Radhika Apte) और सैफ अली खान (Saif Ali khan) की भी अहम भूमिका है. इसके अलावा ऋतिक दीपिका पादुकोण के साथ मस्ट अवेटेड फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में भी स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे.