logo-image

मुश्किल समय में Divyanka को मिला डायरेक्टर के साथ समय बिताकर ब्रेक पाने का ऑफर, फिर एक्ट्रेस ने किया ये काम

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) इस समय टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं. इस बीच हाल ही में उनके साथ हुए कास्टिंग काउच का खुलासा हुआ है. जब उन्हें एक जगह से ऑफर आया कि उन्हें डायरेक्टर के साथ कुछ समय बिताना होगा.

Updated on: 30 Jan 2022, 01:55 PM

नई दिल्ली:

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) इस समय टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं. उन्हें अपनी एक्टिंग के दम पर घर-घर में पहचान मिली. लोगों ने उनकी एक्टिंग को खूब सराहा. जिससे उन्होंने न केवल दौलत कमाई, बल्कि खूब शोहरत भी मिली. लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा समय भी था, जब वो मुश्किल में थी. इस बीच उन्हें एक जगह से ऑफर आया कि उन्हें डायरेक्टर के साथ कुछ समय बिताना होगा. जिसके बाद उन्हें कास्ट कर लिया जाएगा. दिव्यांका ने इस बात का खुलासा खुद ही किया. जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

गौरतलब है कि दिव्यांका (Divyanka Tripathi) को साल 2006 में आए टीवी शो 'बनूं मैं तेरी दूल्हन' से फेम मिला. जिसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. लेकिन इस बीच उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे वो आजतक नहीं भूल पाई. दिव्यांका ने एक शीर्ष मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि आप कोई शो खत्म करते हो और आपका संघर्ष एक बार फिर शुरू हो जाता है. एक्ट्रेस बताती हैं कि एक समय था, जब उनके पास पैसे नहीं थे और उन्हें अपने बिल्स, ईएमआई भरनी थी. उन पर काफी दबाव था. इसी बीच एक्ट्रेस को ऑफर आया कि आपको डायरेक्टर के साथ रहना होगा और आपको ब्रेक मिल जाएगा. लेकिन उनके मन में सवाल आया कि आखिर वो क्यों? जिस पर उन्हें कहा गया कि वो काफी इंटिलेक्चुअल हैं. वो इस तरह कह रहे थे कि जैसे उनकी जिंदगी केवल उसी से बनेगी और हर कोई ये कर रहा है. 

दिव्यांका (Divyanka Tripathi) ने आगे कहा कि उन्हें अपने टैलेंट पर हमेशा से विश्वास था और उन्हें पता था कि वो अपनी क्षमता से कोई नया प्रोजेक्ट हासिल करेंगी, बिना किसी डायरेक्टर के साथ समय बिताए. इसके अलावा एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि ये #मीटू मूमेंट (#MeToo Movement) से पहले की बात है. तब कुछ लोग इसी तरह से प्रोजेक्ट्स ऑफर करते थे और सामने वाले को अपनी बात मानने के लिए तैयार कर लेते थे. उनका कहना होता था कि केवल इसी तरह से वो आगे बढ़ सकते हैं, वरना पीछे रह जाएंगे और करियर में कुछ भी नहीं कर पाएंगे. यहां तक कि कई बार लोग धमकी देते थे कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो वो उनका करियर बर्बाद कर देंगे. हालांकि, दिव्यांका (Divyanka Tripathi) का कहना है कि उन्होंने इंडस्ट्री में काफी मजे किए, क्योंकि वो जानती थी कि ये सब फालतू चीजें हैं. उनका मानना था कि अगर उन्होंने अपनी पहली जॉब अपने टैलेंट पर पाई है तो आगे भी इसी तरह उन्हें काम मिलता रहेगा. 

खैर, आपको बता दें कि दिव्यांका (Divyanka Tripathi) टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं. उन्होंने विवेक दहिया से शादी की है. गौरतलब है कि एक्ट्रेस हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) में नज़र आई थी. जिसमें लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया.