News Nation Logo
Banner

Rithik Roshan की एक्स वाईफ Sussanne Khan अपने बॉयफ्रेंड Arslan Goni के साथ करने वाली हैं दूसरी शादी

ऋतिक रोशन की एक्स सुजैन खान इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे खुशनुमा दौर से गुजर रही हैं. वह अर्सलान गोनी को डेट कर रहीं हैं. सुजैन इसे दुनिया के साथ शेयर करने में शर्माती भी नहीं हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 06 Aug 2022, 02:22:54 PM
sussane khan

Sussanne Khan , Rithik Roshan (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड सितारों ने असल में हमें कुछ सच्चे फैमिली गोल्स दिए हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के रिश्ते कि बात हो या आमिर खान (Aamir Khan) का अपनी एक्स वाइव्स के साथ संबंध. ऐसा ही कुछ ऋतिक रोशन (Rithik Roshan) के साथ भी है जो सबा आजाद (Saba Azaad) के साथ रिश्ते में रहते हुए अपनी एक्स सुजैन खान (Sussanne Khan) के सबसे अच्छे दोस्त हैं. 

यह सब तब शुरू हुआ जब कुछ महीने पहले ऋतिक को एक मिस्टीरियस महिला के साथ हाथ में हाथ डाले देखा गया था. कुछ ही समय बाद, यह पता चला कि वह महिला सबा आजाद (Saba Azaad) है और दोनों काफी महीनों से डे़ट कर रहे थे. इससे पहले कि फैंस इसे प्रोसेस कर पाते, ऋतिक की उनकी एक्स वाइफ  सुज़ैन के साथ फैमिली की तस्वीरें और हैंगआउट सेशंस सबके सामने आगए और यह सब फैंस को एक सपने जैसा लग रहा था. आपको बता दें कि , सुज़ैन (Sussanne Khan) ऋतिक रोशन के बच्चों की माँ हैं, लेकिन उनके ब्रेकअप के बावजूद एक्टर के साथ उनका एक अच्छा रिश्ता है और वे दोनो मोर्डर्न  पालन-पोषण का उदाहरण हैं. हालांकि सुनने में आ रहा है कि सुजैन अपने रिश्ते में अगला कदम उठाने के लिए तैयार हैं. दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ कानूनी लड़ाई के दौरान सुजैन खान ऋतिक के साथ खड़ी रहीं थी.

जैसा कि ज्यादातर लोग जानते हैं कि सुजैन खान (Sussane Khan) अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं और दोनों ने अपने रिश्ते को किसीसे छुपाया नहीं है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह पता चला है कि , "सुज़ैन और अर्सलान बहुत समझदार हैं, और वे जानते हैं कि वे अपनी बाकी की ज़िंदगी एक साथ बिताना चाहते हैं और शादी करना उनके दिमाग में है. वहीं सुजैन ने भी दूसरी बार शादी करने को लेकर सोचा है. यहां तक कि अगर जोड़े की शादी हो जाती है तो वो भी छोटे तरीके से ही  होगी. दोनो को कोई बड़ा सेलिब्रेशन ना करके  सिंपल शादी करनी है. ”

यह भी पढें - इस फिल्म में Aamir Khan अपनी जगह देना चाहते थे अपने बेटे Junaid Khan को, नहीं बनी बात

दूसरी ओर, ऋतिक रोशन (Rithik Roshan) और सबा आज़ाद (Saba Azaad) अभी भी साफ नहीं हैं कि वे शादी का कदम उठाना चाहते हैं या नहीं. “जबकि चर्चा थी कि ऋतिक रोशन प्लैन बना रहे हैं कि वह लेडीलव सबा आज़ाद से शादी करेंगे, इस जोड़े ने अभी तक यह तय नहीं किया है कि क्या वे शादी का आनंद लेना चाहते हैं. लेकिन यह तय है कि सुजैन, जो सबा और ऋतिक दोनों की दोस्त हैं, की शादी अर्सलान के साथ होगी और अब केवल यह तय करना रह गया हैं कि शादी कब होगी .

First Published : 06 Aug 2022, 02:18:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.