News Nation Logo
Banner

इस फिल्म में Aamir Khan अपनी जगह देना चाहते थे अपने बेटे Junaid Khan को, नहीं बनी बात

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) के साथ साढ़े तीन साल के लंबे ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 06 Aug 2022, 12:10:38 PM
Aamir Khan opens up about son Junaid Khans Bollywood debut

Aamir Khan with son Junaid Khan (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) के साथ साढ़े तीन साल के लंबे ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले शुक्रवार को फिल्म की एक स्पेशल  स्क्रीनिंग रखी गई थी. करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और मोना सिंह (Mona Singh) के बिना फिल्म की पूरी टीम स्क्रीनिंग पर नजर आई थी. स्क्रीनिंग के दौरान आमिर (Aamir Khan) एक छोटे बेज रंग के कुर्ते और अपने ट्रेडमार्क हरम पैंट में नजर आए थे. उनके बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) को भी इवेंट में उनके साथ देखा गया था. जुनैद के साथ पिछली सीट पर कार में बैठे आमिर का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ी अकाउंट द्वारा शेयर किया गया था. स्क्रीनिंग में शामिल सभी लोगों में 'लाल सिंह चड्ढा' लेखक और एक्टर अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) भी थे. एक्टर मकरंद देशपांडे (Makarand Deshpande) और शेखर सुमन (Shekhar Suman) भी मौजूद थे.

खबरों के मुताबिक सुनने मे आया है कि, आमिर चाहते थे कि जुनैद 'लाल सिंह चड्ढा' का किरदार निभाए और उन्हे  अपने बेटे पर पूरा भरोसा भी था कि वह ऐसा कर सकता है. जहां उन्हें 'लाल सिंह चड्ढा' के रूप में जुनैद की क्लिप देखने वाले लगभग सभी लोगों का सपोर्ट भी मिला, वहीं निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) और अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) ने इस विचार को स्वीकार नहीं किया. आमिर ने एक इंटरव्यू  में बताया, “जुनैद ने जैसे ही किरदार निभाया, वह लाल बन गया था. कुछ एक्टर स्किलफुल होते हैं, वे अपनी कला जानते हैं और अच्छा परफॉर्म  करते हैं. जुनैद उनमे से ही एक है, उसका प्रदर्शन देखकर मेरा कॉन्फिडेंस  डगमगा गया, मेरे पास अब वह मासूमियत नहीं है और उसने नैचुरली ऐसा परफॉर्म  किया है."

आमिर ने आगे कहा “हालांकि, फिल्म के लेखक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) और अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) ने आपत्ति जताई थी. वे चाहते थे कि मैं किरदार निभाऊं. उनके मुताबिक, 'फॉरेस्ट गंप' (Forest Gump) की कहानी उतनी ठोस नहीं है. यह एक एपिसोडिक फिल्म है जिसमें एक स्टार की जरूरत होती है. एक नया अभिनेता इसे नहीं कर सकता.

यह भी पढें - जान्हवी कपूर ने जूनियर एनटीआर संग साउथ डेब्यू पर किया खुलासा

 दरअसल, लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स (Tom Hox) की क्लासिक, फॉरेस्ट गंप (Forest Gump) पर आधिकारिक रीमेक है. इसमें आमिर (Aamir Khan) के कैरेक्टर को उनके जीवन के डिफरेंट फेस में दिखाया गया है. साथ ही 'तुर कलियां' (Tur Kalleyan) गाने में उनके कुछ अलग लुक देखे जा सकते हैं. अब देखना यह है कि अद्वैत चंदन (Advait Chandan) द्वारा निर्देशित ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.

First Published : 06 Aug 2022, 12:09:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.