News Nation Logo

जान्हवी कपूर ने जूनियर एनटीआर संग साउथ डेब्यू पर किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi kapoor) ने जूनियर एनटीआर संग अपने साउथ डेब्यू पर कही बड़ी बात.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 06 Aug 2022, 11:47:36 AM
Janhvi kapoor

Janhvi kapoor (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म गुड लक जैरी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है. उन्होंने इस फिल्म में एक बिहारी लड़की का किरदार निभाया है, जिसके लिए उन्हें काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ी है.  एक्ट्रेस ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया है. वहीं काफी समय से एक्ट्रेस को लेकर एक खबर आ रही है कि वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि ये अभी तक साफ नहीं हुआ है. कहा तो ये भी जा रहा है कि एक्ट्रेस जूनियर एनटीआर संग अपना साउथ डेब्यू करेंगी. हालांकि सच्चाई क्या है ? वो अभी कोई नहीं जानता है.

यह भी जानिए -  विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' का गाना ‘आफत’ हुआ रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

 आपको बता दें, जान्हवी कपूर (Janhvi kapoor) ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान ये शेयर किया है कि 'अगर मुझे जूनियर एनटीआर संग काम करने का मौका मिलता है तो ये गर्व की बात होगी, वह लेजेंड हैं.  इसके आगे जान्हवी ने बताया कि उनके पास अभी तक साउथ की किसी फिल्म का ऑफर नहीं आया है. हालांकि एक्ट्रेस ने कहा उन्हें  इंतजार कि साउथ का कोई कोई निर्देशक उन्हें अप्रोच करे.

उनकी इस बात से दर्शकों और खासतौर पर उनके फैंस को पता चल ही गया है कि उन्होंने अभी कोई भी साउथ फिल्में साइन नहीं की है. लेकिन अगर उनको मौका मिलता है तो वो काम करने से चूकेंगी भी नहीं. वैसे बात की जाए उनके (Janhvi kapoor) साउथ डेब्यू पर तो आजकल ये आम बात हो गई है कि कोई स्टार साउथ से बॉलीवुड और बॉलीवुड से साउथ जा रहा है. क्योंकि एक कलाकार के लिए काम सबसे ऊपर होता है. 

First Published : 06 Aug 2022, 11:47:36 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.