logo-image

Sussanne Khan इस खास शख्स के साथ अमेरिका में इंजॉय कर रही हैं वेकेशन

एक तरफ जहां ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद संग बिजी हैं तो वहीं सुजैन खान (Sussanne Khan) अर्सलान गोनी (Arslan Goni) संग रिलेशनशिप में हैं

Updated on: 15 Jun 2022, 04:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) इन दिनों अपने-अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. दोनों अक्सर साथ में अपने पार्टनर्स के साथ स्पॉट होते हैं. एक तरफ जहां ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद संग बिजी हैं तो वहीं सुजैन खान अर्सलान गोनी (Arslan Goni) संग रिलेशनशिप में हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के बीच की कैमिस्ट्री अक्सर फैंस को देखने को मिल जाती है. सुजैन इन दिनों अर्सलान संग वेकेशन मनाने अमेरिका गई हुई हैं जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: जेनिफर विंगेट कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

सुजैन खान (Sussanne Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अर्सलान संग नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ सुजैन ने लिखा, 'समर ऑफ 2022.' तस्वीर में सुजैन खान पर्पल टॉप में तो वहीं अर्सलान कैजुअल ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि फिल्म निर्माता करण जौहर के बर्थडे बैश में भी सुजैन खान (Sussanne Khan) अर्सलान गोनी संग तो वहीं ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद संग पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर दोनों के वीडियो खूब वायरल हुए थे जिनमें वह हाथों में हाथ डाले हुए नजर आए थे. सुजैन और ऋतिक ने साल 2000 में शादी रचाई थी. दोनों के 2 बेटे भी है जिनकी परवरिश ऋतिक और सुजैन साथ में कर रहे हैं. 14 साल तक शादी के रिश्ते में साथ रहने के बाद ऋतिक-सुजैन ने तलाक ले लिया था.