logo-image

जेनिफर विंगेट कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) टीवी की सबसे पॉपुलर ही नहीं बल्क‍ि हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. जेनिफर कसौटी जिंदगी की में स्नेहा बजाज, दिल मिल गए में डॉ. रिद्ध‍िमा का किरदार निभाया था

Updated on: 15 Jun 2022, 03:36 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. खबरों की मानें तो जेनिफर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ डेब्यू करेंगी. दोनों एक बड़े प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं हालांकि अब तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. कहा जा रहा है कि दोनों को एक प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया है.

यह भी पढ़ें: 42 की उम्र में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं Prabhas!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

एक तरफ जहां कार्तिक आर्यन की गिनती बॉलीवुड के टैलेंटेड हिट एक्टर में होती है वहीं दूसरी तरफ जेनिफर विंगेट टीवी की सबसे पॉपुलर ही नहीं बल्क‍ि हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. जेनिफर कसौटी जिंदगी की में स्नेहा बजाज, दिल मिल गए में डॉ. रिद्ध‍िमा, सरस्वतीचंद्र में कुमुद, बेहद में माया के करिदार में नजर आ चुकी हैं. जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्टर की थी. जेनिफर अपने बचपन में अकेले हम अकेले तुम, राजा की आएगी बारात, राजा को रानी से प्यार हो गया जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जेनिफर की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम भी नहीं है. इंस्टाग्राम पर जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) को 12 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.