logo-image

फिल्म 'Fighter' में Deepika Padukone संग एक्शन अंदाज में दिखाई देंगे Hrithik Roshan

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज कल अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) की वजह से काफी सुखिर्यां बटोर रहे हैं और उनकी यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Updated on: 28 Aug 2022, 03:20 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज कल अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) की वजह से काफी सुखिर्यां बटोर रहे हैं और उनकी यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म 'विक्रम वेधा' के अलावा, उनके पास फिल्म 'फाइटर' (Fighter) भी लाइन में है, जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी लीड रोल में हैं. बता दें कि, 'फाइटर' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) करेंगे और साथ ही मेकर्स इसे भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म बता रहे हैं. दीपिका और ऋतिक के फैंस उन्हें एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

यह भी जानिए -  बॉलीवुड सॉन्ग पर बेबी Malti के साथ थिरकती दिखीं Priyanka Chopra, वायरल हुई वीडियो

ऋतिक रोशन की बॉडी और उनके किरदारों ने हमेशा मनोरंजन समाचारों में जगह बनाई है. हाल ही में, एक इवेंट में, ऋतिक ने बताया की वह एक ट्रांसफॉर्मेशन के बीच में है क्योंकि वह 'फाइटर' में अपने किरदार की तैयारी कर रहे हैं. इस इवेंट में, उन्होंने अपने फैंस से आशीर्वाद मांगा और कहा कि ट्रांसफॉर्मेशन कठिन है. अभिनेता ने यह भी शेयर किया कि वह इसके लिए किस तरह का वर्कआउट कर रहे हैं. इसके अलावा, उन्होंने संकेत दिया कि फाइटर की शूटिंग 9 नवंबर से शुरु की जा सकती है. 

अब बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो, ऋतिक की लिस्ट में  सिद्धार्थ आनंद की 'वॉर 2' (War 2) और नितेश तिवारी की 'रामायन' (Ramayana) जैसी फिल्में शामिल हैं. अब देखना यह है की ऋतिक की फिल्म 'विक्रम वेधा' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.