logo-image

बॉलीवुड सॉन्ग पर बेबी Malti के साथ थिरकती दिखीं Priyanka Chopra, वायरल हुई वीडियो

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा (Priyanka Chopra) ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी का स्वागत किया था और अब प्रियंका (PeeCee) ने अपनी नन्ही सी बच्ची की एक झलक शेयर की और जिसने उनके फैंस का दिल जीत लिया.

Updated on: 28 Aug 2022, 02:01 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा (Priyanka Chopra) ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी का स्वागत किया था. जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Nick Jonas) एक नन्हीं परी के माता-पिता बन गए. ऐसा कहा जाता है की, बच्चे का जन्म समय से पहले हुआ था और इसलिए बेबी को लगभग 100 दिनों तक एनआईसीयू में रखना पड़ा. अपनी बच्ची को घर लाने के बाद ही प्रियंका और निक ने उसकी पहली झलक शेयर की थी. जिनको नहीं पता उनको बता दें की स्टार कपल ने अपनी नन्ही सी बच्ची का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) रखा है. हाल ही में, प्रियंका (PeeCee) ने अपनी नन्ही सी बच्ची की एक झलक शेयर की और इसने उनके फैंस का दिल जीत लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

दरअसल, शेयर किए गए एक वीडियो में, प्रियंका को मालती के साथ चिल करते हुए देखा जा सकता है और दोनों 'ससुराल गेंदा फूल' (Sasural Genda Phool) गाने पर थिरक रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा "शनिवार की सुबह ऐसी हो" (Saturday mornings be like…). प्यारे वीडियो ने सच में उनके फैंस की रविवार की सुबह को रौशन कर दिया है. प्रियंका (PeeCee) के इस वीडियो पर सानिया मिर्जा (Sania Mirza), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), दीया मिर्जा (Dia Mirza) और अन्य लोगों ने दिल के इमोजी से कमेंट किया. बता दें कि, एक्ट्रेस ने मालती का चेहरा दिखाने से परहेज किया है और इसलिए वीडियो में फैंस केवल उनकी बैक प्रोफाइल ही देख सकते हैं.

यह भी पढें - विवादित बयान के बाद अब इस तरह दिल जीतने में लगीं Alia Bhatt,फैंस ने किया ऐसे रिएक्ट

यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा ने मालती की एक झलक शेयर की है. अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह मालती के साथ खेलती नजर आ रही थीं. मालती के पैरों पर काले पत्थरों वाली की एक पायल देखकर फैंस बहुत प्रभावित भी हुए थे. यह सब भारतीय परंपरा के बारे में है और फैंस ने प्रियंका चोपड़ा की दिल से देसी होने के लिए सराहना भी की थी.