logo-image

सौरव गांगुली की बायोपिक में काम करने के लिए ऋतिक को पूरी करनी होगी ये शर्त, देखें Video

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के शो 'नो फिल्टर नेहा' में जब नेहा ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की बायोपिक में ऋतिक के काम करने को लेकर सवाल किया तो दादा ने कई शर्तें रख दीं

Updated on: 17 Sep 2020, 02:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में बीते कई सालों से क्रिकेटर्स पर खूब बायोपिक बन रही हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और सचिन तेंदुलकर की लाइफ पर बनी फिल्में सुपरहिट रहीं. अब विश्व क्रिकेट में दादा के नाम मशहूर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की बायोपिक बन रही है. खबरों के मुताबिक इस फिल्म में सौरव गांगुली का रोल ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) करने वाले हैं. हाल ही में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के शो 'नो फिल्टर नेहा' में जब नेहा ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की बायोपिक में ऋतिक के काम करने को लेकर सवाल किया तो दादा ने कई शर्तें रख दीं.

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के शो का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) दादा से पूछती हैं कि क्या आप पर कोई बायोपिक बन रही है. इस सवाल पर सौरव गांगुली पूछा कि कौन रोल कर सकता है. इसपर नेहा ने कहा कि मेरे हिसाब से ऋतिक रोशन. इस पर दादा ने मजेदार अंदाज में कहा कि अगर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) रोल करना चाहते हैं तो उन्हें उनकी जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा, 'हर कोई ऋतिक की बॉडी की तारीफ करता है. लोग कहते हैं कि आपको ऋतिक रोशन जैसी बॉडी बनानी चाहिए. लेकिन मेरा मानना है कि मेरी बायोपिक करने के लिए ऋतिक को मेरी जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी.'

यह भी पढ़ें: लता मंगेशकर ने किया बर्थडे विश तो पीएम मोदी ने ऐसे किया शुक्रिया

इस चैट शो के दौरान नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) से कई मजेदार सवाल किये. नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) से पूछा कि वह कौन है जो एक एक्टर बन सकता है. इसपर भी सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बिना वक्त लगाए युवराज सिंह का नाम लिया.

यह भी पढे़ं: कंगना ने उर्मिला को बताया 'सॉफ्ट पोर्न स्टार', बचाव में उतरे ये सेलेब्रिटी

बता दें कि दादा के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं कि उनका पूरा नाम सौरव चांदीदास गांगुली है. क्रिकेट की दुनिया में भारत की पहचान को बदलने में सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अहम भूमिका निभाई है. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के कप्तान बनने से पहले कप्तानी के सारे रिकॉर्ड गांगुली के ही नाम थे.