logo-image

Film Fighter : इस डेट को रिलीज होगी फिल्म फाइटर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म फाइटर (Fighter) लंबे समय से खबरों में बनी हुई है. अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है.

Updated on: 28 Oct 2022, 04:19 PM

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म फाइटर (Fighter) लंबे समय से खबरों में बनी हुई है. फिल्म रिलीज से पहले ही लगातार सुर्खियों में है. वहीं फैंस जानना चाहते हैं कि फिल्म किस दिन रिलीज होगी ?  तो हमारे पास सभी के लिए एक गुड न्यूज है. फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. फिल्म फाइटर गणतंत्र दिवस यानी 25 जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में कमाले दिखाने के लिए तैयार है. यह फिल्म भारत की पहली हवाई एक्शन फ्रैंचाइज़ी होगी, इसके साथ ही फिल्म हमारे सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति को भी प्रदर्शित करते हुए नजर आएगी. 

यह भी जानिए -  Shilpa Shetty Look – घाघरा और चोली पहन कर शिल्पा शेट्टी ने दिया पोज

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इसके साथ रिलीज डेट (Fighter Release Date) की जानकारी साझा करते हुए दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'अपनी सीट बेल्ट बांधो! फाइटर, भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म, 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी!'  पोस्टर में देखा जा सकता है कि हवा में लड़ाकू विमान दिखाई दे रहे हैं. फैंस को एक्ट्रेस का यह पोस्ट काफी पसंद आया है. क्योंकि जिसका लोगों को लंबे समय से इंतजार था उसकी जानकारी लोगों अब हो गई है. 

 इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि ऋतिक रोशन ने पिछले साल अपने जन्मदिन पर फाइटर की घोषणा की थी. उन्होंने एक मोशन पोस्टर साझा करते हुए लोगों को अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया था.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)