logo-image

VIDEO: फरहान अख्तर की शादी में जमकर नाचे ऋतिक रोशन, 'सैनोरीटा' पर किया डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के मशहूर गाने 'सेनोरिटा' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं

Updated on: 21 Feb 2022, 02:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी में बॉलीवुड सेलेब्स ने खूब धमाल मचाया. फरहान और शिबानी ने 19 फरवरी को शादी रचाई जिसके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फरहान अपनी शादी पर दोस्त ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) संग जमकर थिरके थे. दोनों का डांस देख एक बार फिर फैंस को उनकी फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा याद आ गई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' (2011) के मशहूर गाने 'सेनोरिटा' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में एक तरफ जहां फरहान शादी के सूट-बूट में डांस कर रहे थे वहीं ऋतिक का ट्रेडिशनल अवतार नजर आ रहा था. 

यह भी पढ़ें: करीना के छोटे नवाब जेह का है बर्थडे, एक्ट्रेस ने खास अंदाज में किया विश

फरहान और शिबानी की शादी की बात करें तो दोनों की शादी जावेद अख्तर के खंडाला फार्महाउस में हुई है. शादी में जावेद अख्तर ने बेटे और बहू के लिए एक खास कविता भी पढ़ी थी. फरहान-शिबानी ने न ही सात फेरे लिए हैं और न ही निकाह किया है, बल्कि कपल ने कस्मों और वादों से एक दूसरे का हाथ थामा है. आज दोनों की कोर्ट मैरिज है. दोनों की शादी में फराह खान, रिया चक्रवर्ती, सतीश शाह, आशुतोष गोवारिकर और रितेश सिदवानी समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे.