logo-image

Hrithik Roshan और Saif Ali Khan की फिल्म विक्रम वेधा को लेकर हुआ खुलासा, साउथ से होगी अलग

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) विजय सेतुपति और आर माधवन इस मूवी में आपको नज़र आएंगे.

Updated on: 28 Jun 2022, 03:35 PM

New Delhi:

ऋतिक रोशन की अपकमिंग मूवी 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) का हिंदी रीमेक इस साल के अंत में रिलीज़ किया जाएगा. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) विजय सेतुपति और आर माधवन इस मूवी में आपको नज़र आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्माता पुष्कर और गायत्री ने इस बारे में बात की कि फिल्म कैसे आकार ले रहे हैं और इसके बारे में क्या अलग होगा. विक्रम वेधा, विक्रम, एक पुलिस वाले और वेधा, एक गैंगस्टर के बीच बिल्ली और चूहे के खेल की कहानी है. 

यह भी पढ़ें- मुंबई पुलिस के लिए Urvashi Rautela ने किया भरतनाट्यम डांस, वीडियो हुआ वायरल

जानकरों के मुताबिक कहानी विक्रम-बेताल की लोकप्रिय भारतीय लोक कथा से प्रेरित है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पुष्कर कहते हैं, 'हम जानते हैं कि एक खास तरीके से फिल्में कैसे बनाई जाती हैं और हम उसी पर टिके रहेंगे.  इसे एक निश्चित तरीके से करने के लिए किसी भी तरीक से कोई दबाव नहीं किया गया. 

वहीं, गायत्री का कहना है कि उन्हें बोर्ड पर लाने का कारण उन तत्वों को फिर से बनाना था जिन्होंने मूल को इतना सफल बनाया. वह आगे कहती हैं, "उन्हें फिल्म पसंद आई और वे चाहते थे कि हम इसे वैसे ही बनाएं जैसे हम इसे बनाते हैं. हमें किसी भी तरफ से कोई दबाव नहीं मिला और हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. 

बॉलीवुड रीमेक बड़े पैमाने पर है. मूल फिल्म जुलाई 2017 में रिलीज़ हुई थी जिसे क्रिटिक्स ने पसंद किया और बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही, जिसने ₹11 करोड़ के बजट पर ₹60 करोड़ कमाए. जानकरों की माने तो इस फिल्म की लागत 100 करोड़ से ज्यादा की है. 

यह भी पढ़ें- साउथ के सुपरस्टार Vijay Bapu हुए गिरफ्तार, लगा यौन उत्पीड़न का आरोप