News Nation Logo

Abhishek Awasthi : राखी सावंत पर भड़के उनके एक्स अभिषेक अवस्थी, कह डाली ये बात...

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 07 Nov 2022, 01:29:19 PM
245 036  047

Rakhi Sawant, Abhishek Awasthi (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर खबरों में रहती हैं. इन दिनों वो अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ काफी खुश हैं. हालांकि कुछ दिन उनके काफी मुश्किल भरे थे. वहीं हाल ही में उनके एक्स अभिषेक अवस्थी ने राखी की कुछ पुरानी बातों को लोगों से शेयर किया है, जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं. दरअसल, अभिषेक अवस्थी अब अपनी पत्नी अंकिता गोस्वामी से अलग रह रहे हैं. दोनों ने 2018 में एक दूसरे से शादी की थी. किसी कारण से दोनों अब तलाक ले रहे हैं. एक्टर ने इन्हीं चीजों पर बात करते हुए खुलासा किया कि उनकी शादी को इस बात ने काफी प्रभावित किया था, जब बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में उनकी एक्स राखी सावंत ने एक बयान में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से कहा था कि अभिषेक ने एक दोस्त के साथ मिलकर उन्हें धोखा दिया था. अभिषेक ने उन आरोपों को निराधार बताया था. 

यह भी जानिए -  Project : Prabhas को नहीं है Shahrukh की बराबरी करने का शौक! इसलिए...

आपको बता दें कि अभिषेक अवस्थी (Abhishek Awasthi) ने हाल ही में एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए कहा कि, 'उन लोगों का भी बड़ा हाथ रहा है हमारे झगड़ो में. राखी सावंत ने जब बिग बॉस में मेरे बारे में बात की तो इससे मेरी निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल मच गई थी. उस एपिसोड के आने के बाद अंकिता ने मुझसे कई सवाल किए थे. काफी प्रभाव पड़ा था. किसी का कुछ भी बिना सोचे समझे नेशनल टीवी चैनल पर बोल देना बहुत हानिकारक हो सकता है. उन बातों से बचना चाहिए जिससे दूसरे व्यक्ति के जीवन पर प्रभाव पड़ सकता है.  

लोगों को अपनी आजादी का गलत उपयोग नहीं करना चाहिए, तब खासतौर पर जब दूसरा व्यक्ति अपना स्टैंड लेने के लिए वहां मौजूद नहीं है. मैं इस तरह के स्तर तक नहीं गिरना चाहता.' बता दें कि अपने काम के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि वो इस समय अपने काम पर फोकस कर रहे हैं. उन्होंने आगे ये भी कहा, 'मैं अपने करियर के अच्छे दौर में हूं. मुझे शानदार ऑफर मिल रहे हैं और मैं काम में काफी व्यस्त हूं. यही सब मैंने चाहा है. मुझे खुशी है मेरा काम ठीक हो रहा है.'

First Published : 07 Nov 2022, 01:29:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.