News Nation Logo

Pathaan के लिए फैंस और ट्रोलर्स के बीच छिड़ी जंग, किसकी होगी जीत?

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Jan 2023, 06:40:41 PM
pathaan protest

Boycott Pathaan trend (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • 'पठान' को फैंस की तरफ से मिल रहा पॉजीटिव रिएक्शन
  • ट्रोलर्स ने रिलीज के पहले दिन किया खूब विरोध प्रदर्शन
  • फैंस और ट्रोलर्स के बीच क्या जीत पाएगा 'पठान'?

नई दिल्ली:  

Boycott Pathaan trend : शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) आज यानी 25 जनवरी को रिलीज कर दी गई है. लेकिन रिलीज के साथ ही जहां एक तरफ फैंस ने प्यार जताया. वहीं, ट्रोलर्स ने तरह-तरह से विरोध प्रदर्शन किया. जिसके चलते कई जगहों पर तो थिएटर तक नहीं खुल सका. आज फिल्म की रिलीज का पहला दिन था. जिस दिन फैंस की प्रतिक्रिया और ट्रोलर्स के विरोध को देखते हुए कहा जा रहा है कि फिल्म को लेकर दोनों ग्रुप्स में जंग छिड़ गई है. हालांकि, अब देखने वाली बात होगी कि इस जंग में जीत किसकी होती है?

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan की जगह फैंस को मिला 'फरेब'!

'पठान' को लेकर जगह-जगह हुए विरोध प्रदर्शन की बात कर ली जाए, तो बेंगलुरू में विश्व हिंदू परिषद ने पहले तो पठान के पोस्टर लेकर फिल्म को बॉयकॉट करने की नारेबाजी की. जिस दौरान उन्होंने दूसरों से भी फिल्म को बॉयकॉट करने के लिए कहा. जिसके बाद उन्होंने पठान के पोस्टर्स को पैरों तले रौंदा और फिर जला दिया. 

मध्य प्रदेश के मुरैना में भी कुछ ऐसा ही हाल रहा. जहां विरोध इस कदर देखने को मिला कि फिल्म देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंच ही नहीं पाए. वहीं, कुछ लोग पहुंचे, तो उन्हें थिएटर बंद मिला. साथ ही पुलिस और हिंदू संगठनों की भीड़ भी देखने को मिली. जानकारी के मुताबिक, मुरैना के किसी भी सिनेमा हॉल में फिल्म नहीं चल सकी. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सिनेमाघरों में पहुंचकर फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कही. उनका कहना था कि फिल्म हिंदू धर्म के खिलाफ है. जिसमें दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग का अपमान किया है. इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उत्तराखंड में भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सिनेमाघरों में पहुंचकर फिल्म बंद कराने की मांग की और इसे बॉयकॉट करने के नारे लगाए. 

खैर, आपको बताते चलें कि विरोध के इतर फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज है. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 'पठान' अपनी रिलीज के पहले दिन 45 करोड़ की की कमाई कर सकती है. हालांकि, 'पठान' का डे 1 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आना अभी भी बाकी है. ऐसे में फिलहाल इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता. 

First Published : 25 Jan 2023, 06:40:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.