logo-image

Hina Khan को मिली बड़ी जीत, सोशल मीडिया पर बटोरी वाहवाही

टी.वी. दुनियां में हिना खान (Hina Khan) एक पॉपुलर स्टार हैं. वो लगातार एक के बाद एक उपलब्धियां हासिल करती जा रही हैं. उसी में एक का जिक्र हम करेंगे. दरअसल हिना खान ने इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन फॉलोअर्स बना लिये हैं.

Updated on: 22 Oct 2021, 10:49 AM

मुंबई:

टी.वी. दुनियां में हिना खान एक पॉपुलर स्टार हैं. वो लगातार एक के बाद एक उपलब्धियां हासिल करती जा रही हैं. उसी में एक का जिक्र हम करेंगे . दरअसल हिना खान ने इंस्टाग्राम  पर 15 मिलियन फॉलोअर्स बना लिये हैं. उनके चाहंने वालों की लिस्ट दिन प्रतिदिन बढती जा रही है. अब 15 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स उनके हो गए हैं, जो काफी बड़ी बात है. एक एक्ट्रेस के लिए शायद इससे बड़ी कोई बात नहीं हो सकती है, कि उसके चाहने वालों की संख्या बढ़ रही है. और उनके फैंस ने हिना के इस स्पेशल दिन को और भी स्पेशल बनाने की कोशिश की.  हिना होलिक्स ने उनके लिए एक सरप्राइज की प्लानिंग की . जिसके बारे में उनको जानकारी थी. सोशल मीडिया पर हिना खान का बहुत बड़ा फैन बेस है. जिसका उदाहरण सभी के सामने है. जो 15 मिलियन फॉलोअर्स के रूप में. 

15 मिलियन मजबूत हैं-

आपको बता दें हिना ने अपने इस खास दिन को और भी खास बनाया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ फैंस की स्टोरी पोस्ट की. जिसे देखने के बाद लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस फोटो-शेयरिंग करने पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां अक्सर अपनी डेली लाइफ अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. वो इंस्टाग्राम पर अपने चकाचौंध भरे अंदाज को भी फ्लॉन्ट करती हैं. हिना खान खूबसूरत हैं. और उनका इंस्टाग्राम फीड इसका सबूत है. बता दें कि हिना ने अपने फॉलोअर्स के प्यार और सपोर्ट के लिए उनका आभार व्यक्त किया. एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी को कैप्शन के साथ साझा करते हुए अपनी खुशी जाहिर की.  जिसमें उन्होंने  लिखा कि- हम 15 मिलियन मजबूत हैं.

 

यह भी जानें -शो रामायण के इस किरदार के निधन से, लोगों का हुआ बुरा हाल

इन सब बातों से हटकर बात करें तो हिना ने लॉकडाउन के दौरान में भी अपने फॉलोअर्स को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अपडेट करती रहती थी. और वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने  अपने वर्कआउट, स्किनकेयर रूटीन, के बारे में लोगों से जानकारी साझा करती हैं. हिना खान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत लोकप्रिय टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी. जिससे उन्हें जबरजस्त पहचान मिली .इसके बाद  रियलिटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन में भी नजर आईं. जो उनके जीवन का सक्सेज प्वाइंट साबित हुआ.