News Nation Logo

एयर होस्टेस बनना चाहती थी हिना खान जानें क्यों चुना एक्टिंग का करियर

आज हिना खान (Hina Khan) का जन्मदिन है. वो अब 34 साल की पूरी हो चुकी है. हिना ने अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के दम पर इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 02 Oct 2021, 01:41:35 PM
Hina Khan Birthday

Hina Khan Birthday (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

टी.वी. इंडस्ट्री में कुछ नाम ऐसे है . जिनका नाम हमेशा सुर्खियों मे रहता है.उन्होंने टी.वी. इंडस्ट्री में एक अमिट छाप छोड़ दी है .उन्होंने अदाकारी में मानों कब्जा बना के रखा है ..इसी में एक एक्ट्रेस हिना खान का नाम कौन भूल सकता है . उनकी अदाकारी की बात हमेशा की जाती है.हिना खान का नाम टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल है. आज टी.वी.फेम हिना खान (Hina Khan) का जन्मदिन है.वो अब 34 साल की पूरी हो चुकी है. हिना ने अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के दम पर इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है. इसके साथ ही वो अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा  में रहती है.उनका टी.वी. का सफर काफी खूबसूरत रहा है .उनके शोज को भला कौन ही भूल सकता है .अपने शोज को लेकर वो घर - घर में  छा गई थी .उनके एक्टिंग के दिवाने बहुत सारे है .आए दिन वो अपने लुक्स में ऐसे बदलाव करती है . जिसे देखकर लोगो के होश उड़ जाते है .

आगे भी पढ़े -उर्मिला मातोंडकर को फिल्म रंगीला के लिए क्यों पहननी पड़ी गंजी

बतादें कि  2 अक्टूबर 1986 को हिना का जन्म श्रीनगर में हुआ था.इसके साथ ही इन्होंने अपने एमबीए की पढ़ाई दिल्ली से पूरी की हम आपको बतादें कि हिना का सपना था कि वो एयर होस्टेस बने. जिसके लिए उन्होंने आवेदन भी किया था . लेकिन वो इसे पूरा नहीं कर पाई .जिसके बाद हिना एक्टिंग में करियर बनाने की ठानी और आज वो जिस मुकाम पर है उसके बारे में सभी को पता है .उन्होंने  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो से घर-घर में जानी जाने लगी . अक्षरा का किरदार सभी ने खूब पसंद किया था .जिसे आज भी याद किया जाता है .उनके इस रोल ने मानो सभी के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई  है .अक्षरा नाम ने उनको खूब पॉपुलैरिटी दिलवाई..

यह भी जानें -बिग बॉस 15 में सिंगर अकासा सिंह आएंगी धूम मचाएंगी

हिना 'बिग बॉस 14' में पहुंची थी ,जहां उन्होंने अपने अदाकारी का जलवा बिखेरा था.लेकिन जब वो 'बिग बॉस 11' में घर की सदस्य बनके पहुंची तब उन्होंने बेबाक तरीको से अपनी बातों को रखा और वही उनकी पहचान बनी.अगर उनके करियर के बात करें तो वो .खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में भी हिस्सा ले चुकी हैं. फ़िल्म 'हैक्ड' से हिना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है.इस फिल्म में उनके एक्टिंग को खूब सराहना मिली वो अपने एक्टिंग से फिल्मों में जान डाल देती है . वैसे हिना सोशल मिडिया पर भी खूब ज्यादा एक्टिव है .फैंस उनकी हर पोस्ट को वैसे ही देखते है. जैसे वो उनकी पहली पोस्ट हो .वो आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा करती है जिसे सब देखने के लिए मजबूर हो जाते है . उनके लुक को फॉलो करने वालो की लिस्ट काफी लंबी है .साथ ही उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी कोई छोटी मोटी नहीं है .उनके चाहने वाले उनको लेकर काफी ज्यादा एक्टिव है जैसे ही अदाकारा अपने सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करती है उसपर तुरंत प्रतिक्रिया आना शुरू हो जाती है .और लोग उनकी पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की भरमार कर देते है .

First Published : 02 Oct 2021, 01:09:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो