logo-image

एक साल से धर्मेंद्र से नहीं मिली हेमा मालिनी, ये है वजह

पिछले साल जब लॉकडाउन लगाया था तब से धर्मेंद्र ने खुद को अपने फार्महाउस में क्वारंटीन कर लिया है. वहीं हेमा भी कोरोना के कारण ज्यादा किसी से मिलती-जुलती नहीं है. इसलिए पिछले एक साल से दोनों की मुलाकात तक नहीं हुई है.

Updated on: 30 Apr 2021, 12:37 PM

highlights

  • अपने फार्महाउस में क्वारंटीन हैं धर्मेंद्र 
  • कोरोना के कारण हेमा ने नहीं की मुलाकात
  • 'अपने 2' की शूटिंग भी पोस्टपोन हुई

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 70-80 के दशक की सबसे चार्मिंग जोड़ी में से एक धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की जोड़ी थी. दोनों को दर्शकों ने खूब पसंद किया इसलिए दोनों ने रियल जिंदगी में भी एक-दूजे के साथ रहने का फैसला करते हुए शादी कर ली थी. हालांकि उस वक्त धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे. इसके बाद भी हेमा (Hema Malini) ने हीमैन (Dharmendra) को ही अपना जीवनसाथी चुना. हालांकि पिछले एक साल से हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से मुलाकात भी नहीं की है. और इसकी सबसे बड़ी वजह कुछ और नहीं बल्कि कोरोना महामारी है. 

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की चपेट में आए रणधीर कपूर, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

दरअसल पिछले साल जब लॉकडाउन लगाया था तब से धर्मेंद्र ने खुद को अपने फार्महाउस में क्वारंटीन कर लिया है. वहीं हेमा भी कोरोना के कारण ज्यादा किसी से मिलती-जुलती नहीं है. इसलिए पिछले एक साल से दोनों की मुलाकात तक नहीं हुई है. हेमा मालिनी ने बताया कि धर्मेंद्र की सुरक्षा के लिए ये ज्यादा जरूरी है. 

एक वेबसाइट से बात करते हुए हेमा मालिनी ने बताया कि 'यह उनकी सुरक्षा के लिए अच्छा है. अभी हम साथ में समय बिताने की बजाय उनके स्वास्थ्य के बारे में सोच रहे हैं. हम एक मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं. अगर हमें इस सभ्यता को बचाना है तो हमें मजबूत बनना होगा, भले ही इसका मतलब बड़ा बलिदान करना हो.' 

धर्मेंद्र ने लिया कोरोना वैक्सीन

कुछ दिनों पहले धर्मेंद्र ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो कोरोना वैक्सीन की डोज लेते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो कहते हैं कि 'लॉकडाउन को लॉकडाउन करना है तो दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी. बच्चों को भी इसकी जरूरत है और उन्हें भी ये देना चाहिए.' वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा कि 'ट्वीट करते करते... जोश आ गया... और मैं निकल गया... वैक्सीनेशन के लिए... यह शो ऑफ बिलकुल नहीं है... बल्कि आपको प्रेरणा देने के लिए है... दोस्तों कृपया अपना ख्याल रखें.'

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं बेटी रिद्धिमा, लिखा ये पोस्ट

'अपने 2' की शूटिंग भी पोस्टपोन हुई

कोविड की वजह सेअपने 2  के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शूटिंग को आगे बढ़ा दिया है. दरअसल, वह और फिल्म के बाकी सदस्य भी धर्मेंद्र की सेहत को लेकर चिंता में हैं. कोई भी नहीं चाहता कि फिल्म की वजह से धर्मेंद्र की तबीयत खराब हो. अब जब शूटिंग ही देर से होगी तो फिल्म की रिलीज डेट भी बदली जाएगी. डायरेक्टर अनिल ने कहा कि थिएटर्स वापस पूरी तरह से कुछ महीने बाद ही खुलेंगे तो सही रहेगा कि तभी फिल्म को रिलीज किया जाए. फिल्म की शूटिंग जो अभी शुरू होने वाली थी वो अब जुलाई में होगी.