logo-image

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बने नाना-नानी, बेटी अहाना ने जुड़वा बेटियों को दिया जन्म

हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना देओल (Ahana Deol) जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं. अहाना देओल (Ahana Deol) ने अपनी जुड़वा बेटियों का नाम क्रमश: अस्त्रिया और आदिया रखा है

Updated on: 28 Nov 2020, 03:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) के घर खुशियों की दस्तक हुई है. हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना देओल (Ahana Deol) जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं. अहाना देओल (Ahana Deol) ने अपनी जुड़वा बेटियों का नाम क्रमश: अस्त्रिया और आदिया रखा है. इस बात की जानकारी अहाना देओल (Ahana Deol) ने अपने अनवैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लोगों के साथ शेयर की है.

यह भी पढ़ें: Video: उर्वशी रौतेला ने जिम में बहाया पसीना, फैंस को बताया ये फिटनेस का मंत्र

 

अहाना देओल (Ahana Deol) ने सोशल मीडिया पर एक ग्रीटिंग कार्ड शेयर किया है. जिस पर लिखा है, 'कभी-कभी मिरेकल्स पेयर में होता है. हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि घर में अस्त्रिया और आदिया नाम की दो बेटियों ने 26 नवंबर, 2020 को जन्म लिया है.' इस कार्ड में यह भी लिखा है कि प्राउड पैरेंट्स अहाना और वैभव. एक्साइटेड ब्रदर डैरियन वोहरा. फूले नहीं समा रहे दादी-दादा पुष्पा और विपिन वोहरा, नानी-नाना हेमा मालिनी और धर्मेंद्र देओल. इस पोस्ट पर लोग दोनों को बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'आदिपुरुष' में 'सीता' के किरदार में नजर आएंगी कृति सैनन!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌀Ahana Deol Vohra (@a_tribe)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अहाना अभी अस्पताल में ही हैं. बता दें कि अहाना देओल (Ahana Deol) ने वैभव से साल 2014 में शादी की थी. इस शादी से उन्हें पहले एक बेटा हुआ जिसका नाम डेरिन है. अहाना के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने माता-पिता और बहन की तरह एक्टिंग में करियर नहीं बनाया. अहाना ने ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'गुजारिश' में संजय लीला भंसाली के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम किया था.