logo-image

Bollywood industry : Manisha Koirala ने सबके सामने रखा SLB का 'कच्चा-चिट्ठा'!

मनीषा कोइराला सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. जिसे उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने वर्कफ्रंट को लेकर भी चर्चा में बनी हुईं हैं.

Updated on: 02 Jan 2023, 08:48 AM

highlights

  • मनीषा कोइराला ने फिल्म इंडस्ट्री में आए बदलावों पर की बात
  • संजय लीला भंसाली को लेकर ये बोलीं एक्ट्रेस
  • कहा- महिला केंद्रित फिल्मों को मिल रहा बढ़ावा

नई दिल्ली:

मनीषा कोइराला सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. जिसे उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने वर्कफ्रंट को लेकर भी चर्चा में बनी हुईं हैं. क्योंकि आने वाले दिनों में वो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'शहजादा' में दिखने वाली हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच हाल ही में कोइराला एक इंटरव्यू में पहुंची थी. जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की है. 

यह भी पढ़ें- Bhansali ने खोला Gangubai Kathiawadi से जुड़ा वो राज, जिसने Alia Bhatt को बनाया सबसे अलग

गौरतलब है कि एक्ट्रेस फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म 'हीरामंडी' में दूसरी बार काम कर रहीं हैं. इससे पहले उन्होंने 'खामोशी' में उनके साथ काम किया था. ऐसे में उन्होंने भंसाली में आए बदलावों के बारे में बात करते हुए कहा, "संजय में बहुत बदलाव आया है. खामोशी के बाद से उन्होंने कई बेहतरीन प्रोजेक्ट किए हैं। खामोशी में जब मैं उनसे पहली बार मिला, तो वे विधु विनोद चोपड़ा के असिस्टेंट थे और हम दोस्त बन गए. आज वे एक बड़े निर्देशक हैं, उन्होंने जो भी फिल्म बनाई है, वह बहुत अलग हैं. उन्होंने जो काम किया है, उसकी क्वालिटी पर मुझे वास्तव में गर्व है. वह कड़ी मेहनत करता है, वह अपनी पूरी यूनिट को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करता है.

यह भी पढ़ें- Sanjay Leela Bhansali लगा रहे हैं अब तक की सबसे बड़ी बाजी, मिल सकती है असफलता!

एक्ट्रेस ने आगे महिला केंद्रित फिल्मों पर बात करते हुए कहा, "कई दिलचस्प भूमिकाएं हैं, जो अब महिलाओं के लिए लिखी जा रहीं हैं. बहुत सारी महिलाएं बहुत दिलचस्प किरदार निभा रही हैं. दायरा बढ़ गया है. लोग अलग-अलग तरह के रोल लिख रहे हैं और अलग-अलग तरह की फिल्में बन रही हैं, क्योंकि दर्शक भी अलग-अलग तरह की कहानी को स्वीकार कर रहे हैं."

वो कहती हैं, "मुझे लगता है कि हम बदल रहे हैं. बहुत सारी कहानियां महिला-केंद्रित हैं, क्योंकि लेखक और निर्देशक अब महिलाएं हैं. बहुत सारे पुरुष भी महिला-केंद्रित प्रोजेक्ट बना रहे हैं, और दर्शक उन्हें देख रहे हैं. ये फिल्में व्यावसायिक तौर पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं."