logo-image

हैश और वीड कोई ड्रग्‍स नहीं टर्मिनोलॉजी है, दीपिका-सारा-श्रद्धा ने NCB के सामने कही ये बात

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में सामने आए ड्रग एंगल को लेकर दीपिका से 26 सितंबर को करीब 5 घंटे तक पूछताछ की थी. दीपिका पादुकोण से एनसीबी ने 15 सवाल किए, ये 15 सवाल दीपिका से अकेले में किए गए

Updated on: 28 Sep 2020, 05:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी ड्रग चैट को लेकर सुर्खियों में हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में सामने आए ड्रग एंगल को लेकर दीपिका से 26 सितंबर को करीब 5 घंटे तक पूछताछ की थी. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से एनसीबी ने 15 सवाल किए, ये 15 सवाल दीपिका से अकेले में किए गए. ये सभी 15 सवाल ड्रग चैट और ड्रग सेवन से जुड़े थे, अलग अलग सवालों को घुमा फिराकर पूछा गया.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से ड्रग पीती है, हैश और वीड पीती है ये तमाम सवाल किए गए. दीपिका पादुकोण ने हैश और वीड दोनों के सवाल पर एनसीबी को घुमाया कि हैश और वीड एक कोडवर्ड की ट्रमनोलॉजी है, दीपिका के मुताबिक रोल्ड सिगरेट को ये हैश वीड का नाम देते है सिंपल रोल्ड पेपर में तम्बाकू भरकर सिगरेट पीते है. हालांकि एनसीबी का कहना है ये सब बचाव में आरोपी कहता है सबूत जुटाने है अभी करिश्मा ने भी एनसीबी को हैश और वीड के सवाल पर घुमाया दीपिका की तरह ये रोल्ड सिगरेट है सिंपल.

यह भी पढ़ें: 'बालिका वधू' के निर्देशक पेट पालने के लिए बेच रहे सब्जियां

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और करिश्मा को क्रॉस एग्जामिन कराया गया करीब 3 घंटे इसमें दोनों ने एनसीबी को वही कहानी बताई कि उनका ड्रग से कोई मतलब नही है. सिंपल रोल्ड सिगरेट है तम्बाकू भरकर जिसे पीते है कोड में ऐसे ही हैश वीड बोलते है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी ड्रग लेने से इनकार किया, कहा स्मोक करते है, रोल्ड सिगरेट तम्बाकू भरा जाता है उसे इनकी भाषा मे हैश बोल देते है. कभी नहीं पिया, सारा ने बताया सुशांत पहले से गांजा पीते थे. श्रद्धा कपूर से जया साहा की चैट के सवाल पर सीबीडी ऑयल का मतलब बताया कि ये ऑनलाइन मिलता है उसका इस्तेमाल ड्रग के तौर पर नहीं किया जाता. एसआईटी का कहना है अभी हाल फिलहाल में किसी बड़े स्टार को समन नही किया जाएगा. आगे जरूरत पड़ी तो देखेंगे. पूछताछ में कोई वीडियो रिकार्डिंग नहीं की गई है, एसआईटी के हेड पहले क्राइम ब्रांच में थे उसी तरह से इंटेरोगेट करते है, लिखित तौर पर नहीं एक एक सवाल दिया गया वर्बल इंटेरोगेट किया गया फिर कन्क्लूजन आज की पूछताछ रिटन में लिया गया. एक अहम बात दीपिका, श्रद्धा, सारा, करिश्मा किसी से कोई रिकवरी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: घर बैठे लखपति बनना चाहते हैं तो 'कौन बनेगा करोड़पति' के इस कॉन्टेस्‍ट में लीजिए भाग

एनसीबी एसआईटी का अभी एक पार्ट पूरा हुआ है ये पार्ट है इंवेसिगेशन पार्ट. दूसरा पार्ट होगा एविडेन्स कलेक्ट. एविडेन्स क्या मिलते है आगे क्या रिकवरी होती है उस हिसाब से चार्जशीट फाइल की जाएगी. जो बयान लिए गए ये 67 एनडीपीसी एक्ट के तहत लिए गए ये कोर्ट में एडमिसेबल होता है लेकिन इन लोगों ने जो बयान दिए है उससे एनसीबी सन्तुष्ट नहीं है इसपर एनसीबी कंट्राडिक्ट करेगी कोर्ट में. आगे जरूरत पड़ेगी तो ही सम्मन करेगी दिल्ली एसआईटी टीम इनमे से किसी स्टार को फिलहाल एविडेन्स कलेक्ट करने पर काम होगा. एसआईटी की टीम के हेड केपीएस मल्होत्रा सोमवार या मंगलवार को दिल्ली जा सकते है इंवेसिगेशन कि एक एक डिटेल डीजी राकेश अस्थाना को दे दी गई है, आगे क्या रणनीति रहेगी वो अब तय की जाएगी.