logo-image

सपना चौधरी पर अभद्र टिप्प्णी करने वाला हर्ष छिकारा गिरफ्तार

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के पति वीर साहू ने 21 दिन पहले पुलिस में हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल के खिलाफ निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर धमकी देने और अभद्र टिप्पणी करने की शिकायत दर्ज करवाई थी

Updated on: 14 Nov 2020, 12:53 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बीते दिनो अपनी गुपचुप रचाई गई शादी और मां बनने की खबरों की वजह से सुर्खियों में रहीं. वहीं करवा चौथ के मौके पर उन्होंने अपने पति वीर साहू के साथ तस्वीरें भी शेयर की. सपना के मां बनने की खबर पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें बधाई दी. लेकिन इस सब के बीच हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल ने सपना को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की. अब हिसार पुलिस (Hisar Police) ने हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्स की वाइफ की कैसी होती है लाइफ, इस सीरीज में सामने आएगा सच

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के पति वीर साहू ने 21 दिन पहले हांसी पुलिस में हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल के खिलाफ निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर धमकी देने और अभद्र टिप्पणी करने की शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके बाद अब पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं हर्ष छिकारा ने गिरफ्तारी से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर लाइव होकर कहा था कि मां बनने की बधाई देने पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: दिवाली पर जगमगाई अयोध्या नगरी, तो अमिताभ बच्चन ने किया ये Tweet

हर्ष ने सपना और वीर साहू पर यह आरोप भी लगाया कि एक्ट्रेस की सरकार में पैठ है इसलिए पुलिस मुझ पर दबाव बना रही है. बता दें कि पुलिस ने दोनों को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बता दें कि सपना चौधरी ने हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में भाग लेती थीं, जहां से लोगों को उनका डांस करने का स्टाइल पसंद आया और वो लाखों दिलों की धड़कन बन गईं. आज से समय में सपना बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं.