logo-image

हैरी पॉटर की राइटर JK Rowling को मिली धमकी, एक शख्स ने लिखा- अगला नंबर तुम्हारा है

जेके राउलिंग (JK Rowling) के ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने उनको धमकी दी है, जिसका स्क्रीनशॉर्ट उन्होंने शेयर किया है.

Updated on: 14 Aug 2022, 05:18 PM

नई दिल्ली :

अपनी लेखकी से हर किसी का ध्यान खींचने वाले राइटर सलमान रुश्दी (Salman Rushdie) इन दिनों चर्चा में हैं. दरअसल, न्यूयॉर्क में उनपर कातिलाना हमला हुआ था, जिसके चलते वो जिंदगी-मौत से जूझ रहे हैं. उनपर हुए हमले की हर कोई निंदा कर रहा है. वहीं उन पर हुए हमले की हैरी पॉटर की राइटर जेके राउलिंग (JK Rowling) ने भी निंदा करते हुए एक पोस्ट शेयर की. उन्होंने (JK Rowling) सलमान रुश्दी के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा -  इस तरह की घटना से 'बहुत दुखी हूं.वह जल्दी ठीक हो जाएं.' उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनकी पोस्ट पर लोग कमेंट्स के जरिए लेखक के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  'Lal Singh Chaddha' के बाद अब किंग खान कि फिल्म 'Pathan' को किया जा रहा है बॉयकाट, जांने वजह

लेकिन इसी बीच जेके राउलिंग (JK Rowling) के ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'चिंता मत करो,अगला नंबर तुम्हारा है.' राइटर जेके राउलिंग से इस धमकी भरे ट्वीट का स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया है. जेके राउलिंग ने सोशल मीडिया पर धमकी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसके साथ ही कई स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्विटर पर सवाल उठाए हैं.

उन्होंने लिखा- 'ट्विटर ये आपकी गाइडलाइन्स हैं, है ना? हिंसा: आप किसी व्यक्ति या लोगों के समूह के खिलाफ हिंसा की धमकी नहीं दे सकते. हम हिंसा के ग्लोरिफिकेशन पर भी रोक लगाते हैं.' उनका यह पोस्ट अब खबरों में बना हुआ है. इस पोस्ट से उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं.