logo-image

Laal Singh Chaddha के बाद अब SRK की फिल्म Pathan को किया जा रहा है बॉयकॉट

किंग खान की फिल्मों में वापसी का जश्न मनाते हुए उनके फैंस बहुत खुश हैं. जहां फैंस एसआरके (Shah Rukh Khan) की वापसी वाली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, वहीं एक रिलीजियस नेता ने समय से पहले ही इसे बैन करने का सोच लिया है.

Updated on: 14 Aug 2022, 04:14 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 'वॉर' (War) डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की 'पठान' (Pathan) फिल्म के साथ सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सुपरस्टार को आखिरी बार बड़े पर्दे पर आनंद एल राय (Anand L Rai) के निर्देशन में बनी 'जीरो' (Zero) में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ देखा गया था. हालांकि, 'पठान' से पहले, उन्होंने आमिर खान की  'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में एक कैमियो रोल के साथ सिनेमाघरों में वापसी की थी. किंग खान की फिल्मों में वापसी का जश्न मनाते हुए उनके फैंस बहुत खुश हैं. जहां फैंस एसआरके (Shah Rukh Khan) की वापसी वाली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, वहीं एक रिलीजियस नेता ने समय से पहले ही इसे बैन करने का सोच लिया है.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कच्छ साधु समाज के अध्यक्ष साधु देवनाथ (Sadhu Devnath), जो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के 'गुरु भाई' हैं, ने दावा किया है कि उन्हें एक SRK फैन से जान से मारने की धमकी मिली है. साधु जल्द ही बचाउ थाने में आपराधिक शिकायत दर्ज कराने जाने वाले हैं और 'सनातनियों' से शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' का बॉयकाट  करने की अपील भी की है. 

साधु देवनाथ ने लोकल मीडिया को बताया कि, “सलीम अली (एसआरके फैन) ने ट्विटर पर मेरा एक सिर काटे जाने वाला पोस्टर पोस्ट किया है. वह शाहरुख खान की पीआर टीम से हैं, यह मेरे गुरुवार के उस ट्वीट की रिएक्शन में है जिसमें मैंने सनातनियों से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की तरह शाहरुख की नई फिल्म 'पठान' का बॉयकाट करने की अपील की थी. "साधु देवनाथ ने आगे बताया, "मैं किसी फिल्म के खिलाफ नहीं हूं, बल्कि उन एक्टर्स के खिलाफ हूं, जो भारतीय फैन फॉलोअर्स पर फलते-फूलते हैं और देश को गाली देते हैं." पठान में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढें - Shah Rukh Khan को लोगों ने करार दिया पनौती, Salman Khan से की फिल्म टाइगर 3 से निकालने की अपील

आपको बता दें कि, प्रेजेंट में यह देखा जा सकता है कि कैसे  फिल्में जिन्हें नेटिज़न्स द्वारा बॉयकाट किया जाता है, वे बॉक्सऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाती हैं. इनमें आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लीड रोल वाली 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) शामिल हैं.