logo-image

Harnaaz Sandhu ने बदला अपना लुक, थाई स्लिट ड्रेस में दिखीं ग्लैमरस

मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम कर चुकीं हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) को उनके बढ़े हुए वजन के लिए ट्रोल किया जा रहा था

Updated on: 27 Apr 2022, 04:52 PM

नई दिल्ली:

मिस यूनियर्स हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम कर चुकीं हरनाज कौर संधू को उनके बढ़े हुए वजन के लिए ट्रोल किया जा रहा था. अब हरनाज ने सोशल मीडिया पर अपने न्यूलुक की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका बदला हुआ अवतार दिखाई दे रहा है. तस्वीरों में हरनाज हरनाज कौर संधू (Harnaaz Sandhu Photo) पिंक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: IAS टीना डाबी ने शादी में किया था जमकर डांस, बहन रिया ने शेयर किया Video

हरनाज की गॉर्जियस तस्वीरें देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हरनाज ने न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक, काजल, मस्कारा, ब्लशर और हाईलाइटर के साथ अपने ग्लैमरस लुक को पूरा किया है. किसी तस्वीर में हरनाज खड़े होकर पोज दे रही हैं तो वहीं किसी तस्वीरें में बठकर पोज दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

हरनाज कौर संधू को इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हरनाज का न्यूलुक उन पर काफी जच रहा है. 3 मार्च 2000 को जन्मीं हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) उस वक्त महज 2 महीने की थीं जब लारा दत्ता के सिर मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) चंडीगढ़ से ताल्लुक रखती हैं और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी चंडीगढ़ से ही की है.