logo-image

Hardik-Natasha Wedding:हार्दिक ने एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक संग लिए सात फेरे, तस्वीरें हुई वायरल

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी एक्ट्रेस वाईफ नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovik) ने हाल ही में ही उदयपुर में एक ग्रैंड व्हाईट वेडिंग (Hardik Pandya Natasha Stankovik wedding) की थी.

Updated on: 17 Feb 2023, 07:51 AM

New Delhi:

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी एक्ट्रेस वाईफ नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovik) ने हाल ही में ही उदयपुर में एक ग्रैंड व्हाईट वेडिंग (Hardik Pandya Natasha Stankovik wedding) की थी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. इसके बाद अब दोनों ने हिंदू रीती-रिवाजों से शादी की है. बता दें कि, कपल ने गुरुवार यानी 16 फरवरी को अपनी पारंपरिक शादी समारोह की तस्वीरों की सीरीज शेयर की हैं.

आपको बता दें कि, पारंपरिक शादी के लिए, नताशा ने एक शानदार लाल साड़ी के साथ मिलकर एक अनोखे झिलमिलाता ब्लाउज पहना हुआ था. एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक बेहद खूबसूरत था. उनकी साड़ी में जटिल कढ़ाई वाले बॉडर ने सभी का ध्यान उनकी तरफ खींचा.  नताशा स्टेनकोविक ने अपनी हिंदू पारंपरिक शादी के लिए साड़ी के साथ-साथ लहंगा भी पहना था. जिसे पहनकर वह ब्राइडल गोल्स दे रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

इसके अलावा, एक तस्वीर में, हार्दिक को नताशा के साथ नाचते हुए देखा जा सकता है, तस्वीरों में दोनों की आंखों में एक-दूसरे के लिए प्यार देखा जा सकता है. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अभी और हमेशा के लिए." 

इससे पहले, हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ अपनी उदयपुर की शादी से अपनी पहली शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. उन्होंने लिखा, "हमने प्यार के इस दिन पर तीन साल पहले ली गई प्रॉमिस को रीन्यू करके वेलेंटाइन डे मनाया. हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ वास्तव में धन्य हैं."

यह भी पढ़ें - Swara Bhaskar Wedding: स्वरा भास्कर ने बॉयफ्रेंड फहद अहमद संग की शादी, सामने आया इमोशनल वीडियो

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, इस जोड़े ने पहली शादी 31 मई, 2020 को की थी और बाद में उन्होंने अपनी जिंदगी में एक बेटे अगस्त्य का आशीर्वाद मिला. शादी के लिए नन्हे अगस्त्य पांड्या ब्लैक सूट पहने नजर आए.