logo-image

समंदर किनारे बेटे संग यूं मस्ती करती नजर आईं नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने पिछले साल ही लॉकडाउन के दौरान शादी की थी. दोनों का एक साल का एक बेटा अगस्त्य भी है

Updated on: 15 Nov 2021, 03:30 PM

highlights

  • नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया बेटे का वीडियो
  • वीडियो में हार्दिक का बेटा अगस्त्य नजर आ रहा है

नई दिल्ली:

फेमस मॉडल और बॉलीवुड फिल्मों अपना जलवा दिखा चुकीं क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नताशा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बेटा समंदर के किनारे खेलता नजर आ रहा है. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इससे पहले नताशा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह जेट स्कीइंग करती नजर आई थीं. इस वीडियो में नताशा के साथ क्रिकेटर श्रेयस अय्यर और इशांत किशन भी दूसरी बोट पर मस्ती करते दिखाई दे रहे थे.

यह भी पढ़ें: Prithiviraj Teaser: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन आ रहा है हिंदुस्तान का शेर पृथ्वीराज चौहान

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के वीडियो में उनका बेटा अगस्त्य समंदर के किनारे खेलता नजर आ रहा है. जिसे देखकर लगता है कि नताशा की तरह ही उनके बेटे को भी समंदर काफी पसंद है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković 💜 (@natasastankovic__)

नताशा का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है. बीते दिनों नताशा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह मोटर बोट का आनंद लेती नजर आ रही हैं. वीडियो में क्रिकेटर श्रेयस अय्यर और इशांत किशन भी दिखाई दे रहे हैं जो समंदर में मस्ती कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković 💜 (@natasastankovic__)

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. नताशा के डांस वीडियोज भी खूब वायरल होते हैं. बता दें कि नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक ने साल 2020 में एक-दूसरे के साथ शादी रचाई थी. नताशा के करियर के बारे में बात करें तो वह एक फेमस सर्बियन डांसर, मॉडल और एक्ट्रेस हैं. नताशा ने फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में एंट्री की थी, नताशा को पहचान डीजे वाले बाबू  (Dj Waley Babu) सॉन्ग से मिली थी.