logo-image

Natasha-Hardik Wedding: एक-दूजे संग फिर से शादी करने जा रहे हैं हार्दिक और नताशा, राजस्थान के लिए हुए रवाना

बॉलीवुड स्टार्स कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग के बाद, अब भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) एक बार फिर से शादी क

Updated on: 13 Feb 2023, 04:29 PM

New Delhi:

बॉलीवुड स्टार्स कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग के बाद, अब भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बता दें कि, यह कपल आज अपनी दूसरी शादी के लिए राजस्थान रावाना हो गया है. हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने साल 2020 में एक-दूसरे से कानूनी रूप से शादी की थी.  साथ ही, अब दोनों ने अपने परिवार के साथ अपने मिलन का जश्न मनाने के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग करने का फैसला किया है. 

वैलेंटाईन्स डे के दिन फिर से करेंगे शादी
आपको बता दें कि, हार्दिक पांड्या और नताशा (Hardik Pandya Natasa Stankovic wedding) 14 फरवरी को उदयपुर में एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं, सेलिब्रिटी जोड़ी अपने बड़े दिन के लिए मुंबई से रवाना हो गई है. राजस्थान ज्यादातर भारतीय हस्तियों के लिए एक पसंदीदा विवाह स्थल है. कुछ दिनों पहले ही बी टाउन के प्यारे कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के साथ-साथ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी राजस्थान में शादी के बंधन में बंधे थे. 

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हार्दिक और नताशा दोनों ही कैमरे के लिए स्माइल करते नजर आए. जहां एक्ट्रेस-मॉडल ऑल-ब्लैक फॉर्मल फिट में स्टनिंग लग रही थीं, वहीं हार्दिक ने अपने लुक को टी और जींस के साथ कैजुअल रखा था.

यह भी पढ़ें - Ram Charan Surprise : राम चरण ने दिया कियारा आडवाणी को बड़ा सरप्राइज, भावुक हुईं एक्ट्रेस

खबरों के मुताबिक, नताशा के ईसाई होने की वजह से जोड़े की शादी ट्रेडिशनल व्हार्ट वेडिंग की रस्मों के हिसाब से की जाएगी. शादी से पहले, प्री-वेडिंग जैसे हल्दी, संगीत और मेहंदी की भी योजना बनाई गई है.

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैंकोविक की शादी 2020 से कानूनी रूप से हुई थी. हालांकि, वे अपने करीबी परिवार और दोस्तों के साथ अपने बंधन का जश्न मनाने के लिए एक ग्रैंड शादी का आयोजन करना चाहते थे.