logo-image

Ranbir Kapoor Birthday: 41 साल के हुए रणबीर कपूर, मां नीतू और बहन रिद्धिमा ने ऐसे किया विश 

आज सबके फेवरेट एक्टर रणबीर अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बड़ी बहन रिद्धिमा साहनी (Ridhima Kapoor Sahni) ने उनके लिए सोशल मीडिया पर प्यारी तस्वीरें शेयर कर बर्थडे विश किया है. 

Updated on: 28 Sep 2023, 08:22 AM

New Delhi:

Happy Birthday Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को कौन नहीं जानता. एक्टर ने अपनी एक्टिंग टैलेंट से सभी का दिल जीता हुआ है. आज सबके फेवरेट एक्टर रणबीर अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बड़ी बहन रिद्धिमा साहनी (Ridhima Kapoor Sahni) ने उनके लिए सोशल मीडिया पर प्यारी तस्वीरें शेयर कर बर्थडे विश किया है. 

रणबीर कपूर को उनके जन्मदिन पर नीतू कपूर ने दीं शुभकामनाएं 
एक्ट्रेस नीतू कपूर सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उनका बेटा आज अपना जन्मदिन मना रहा है. इसलिए, उन्होंने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर के जन्मदिन पर आधी रात को दिए गए सरप्राइज की एक झलक दी. तस्वीर में एक टेबल को खूबसूरती से गुलाबों से सजाया हुआ दिखाया गया है. इस पर दो बर्थडे केक भी हैं. उनमें से एक पर हमने उस पर 'हैप्पी बर्थडे राहा के पापा' लिखा देखा. टेबल पर उनकी शादी की तस्वीर वाला एक प्यारा सा फोटो फ्रेम भी रखा हुआ था. तस्वीरें शेयर करते हुए, नीतू ने लिखा, "मेरे सबसे खास के साथ जन्मदिन का जश्न." उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रणबीर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक और तस्वीर भी पोस्ट की. इसे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे (दिल वाला इमोजी) इस खास इंसान के लिए आभारी हूं."

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt- Kareena Kapoor: ज्वेलरी ब्रांड के लिए साथ आईं आलिया और करीना कपूर, देखें दिलचस्प वीडियो

बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने रणबीर कपूर को ऐसे किया विश
रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी अपने छोटे भाई को उनके बड़े दिन की शुभकामनाएं देने में पीछे नहीं रहीं. सेलिब्रिटी ने कई अनदेखी तस्वीरें पोस्ट किए, कुछ उनके बचपन के और कुछ रणबीर और आलिया की शादी के. उन्होंने अपनी आईजी स्टोरीज पर जो पहला वीडियो पोस्ट किया था, उसमें रणबीर और रिद्धिमा दोनों की एक नजर आ रहे हैं, जो अपने दादा राज कपूर की गोद में बैठे थे. इसके बाद ट्रेडिसनल आउटफिट में जोड़े की एक और तस्वीर सामने आई. अगली तस्वीर रणबीर और आलिया के संगीत समारोह के दौरान भाई-बहनों की मस्ती की थी. उन्होंने अपनी बारात से एक और तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने अपनी कहानियों में एक और तस्वीर जोड़ी जिसमें छोटे रणबीर की गोद में एक बच्चा था. इन सभी अद्भुत यादों को शेयर करते हुए, रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो रेंस! आपके जीवन का यह खास दिन खूबसूरत, प्यार, हंसी और खुशियों से भरा हो. मैं तुम्हें हमेशा के लिए परेशान करने का वादा करता हूँ. #reallifetomandjerry #brothersisterlove."