logo-image

Alia Bhatt- Kareena Kapoor: ज्वेलरी ब्रांड के लिए साथ आईं आलिया और करीना कपूर, देखें दिलचस्प वीडियो

इसके बाद सीन में करीना एक होमली स्पेस में एंटर करती है, जहां दोनों एक सुंदर हार के रूप में उपहार के साथ अपनी 10वीं एनिवर्सरी मना रहे हैं.

Updated on: 28 Sep 2023, 07:09 AM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और करीना कपूर (Alia Bhatt) एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. आलिया भट्ट और करीना कपूर ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सहयोग का संकेत दिया था. अब, दोनों एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनका सहयोग एक ज्वेलरी ब्रांड के लिए था. बुधवार को करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स का विज्ञापन साझा किया. विज्ञापन की शुरुआत आलिया (Alia Bhatt) और करीना (Kareena Kapoor) दोनों द्वारा एक ज्वैलरी की शॉप में गिफ्ट के बारे में बात करने से होती है.

आलिया फिर एक रूम में एंटर करती हैं और ऐसे कई अवसरों का उदाहरण देती है जब गहनों का एक टुकड़ा किसी ऐसे व्यक्ति को उपहार में दिया जा सकता है जिसकी वह परवाह करती हैं. ऐसा ही एक मौका आता है जब एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करता है. “मैं तुम्हारा हमेंशा ख्याल रखूंगा (मैं हमेशा तुम्हारा ख्याल रखूंगी),” 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malabar Gold and Diamonds (@malabargoldanddiamonds)

 “10 नहीं, 10 हजार साल साथ रखूंगा''

इसके बाद सीन में करीना (Kareena Kapoor) एक होमली स्पेस में एंटर करती है, जहां दोनों एक सुंदर हार के रूप में उपहार के साथ अपनी 10वीं एनिवर्सरी मना रहे हैं. “10 नहीं, 10 हजार साल साथ रखूंगा. आलिया और करीना आखिरकार एक फ्रेम में एक साथ आ गईं क्योंकि वे कहते हैं कि हीरे खुद को भी उपहार में दिए जा सकते हैं! वे आगे बढ़ते हैं और कहते हैं कि हर अवसर के लिए, दिल को हीरे के रूप में बोलने का चयन करने दें. पिछले महीने की शुरुआत में, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो साझा की थीं, जिसमें वह करीना के साथ नजर आ रही थीं. एक फोटो में दोनों एक-दूसरे के बगल में अपने-अपने मेकअप मिरर को देखते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में आलिया और करीना दोनों का अक्स अपने-अपने मिरर में नजर आ रहा था. आखिरी फोटो में करीना और आलिया के एक्सप्रेशन अजीब थे और वे साथ में बहुत प्यारी लग रही थीं.

करीना के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स थ्रिलर जाने जान में देखा गया था, जिसे सुजॉय घोष ने निर्देशित किया था. यह फिल्म द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स नामक पुस्तक पर आधारित है. इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. उनके पास द क्रू और हंसल मेहता की अगली फिल्म भी पाइपलाइन में है.